Atal hind
टॉप न्यूज़ राजनीति सिरसा हरियाणा

विधायक गोपाल कांडा ने दी मनोहर लाल की  सिरसा भाजपा को दी पटकनी  

विधायक गोपाल कांडा ने दी मनोहर लाल की  सिरसा भाजपा को दी पटकनी
Sirsa news(atal hind) सिरसा नगर परिषद चेयरपर्सन के लंबे अरसे बाद हुए चुनाव में मुख्यमंत्री मनोहर लाल को समर्थन देने वाले सिरसा के विधायक गोपाल कांडा ने भाजपा को पटकनी दे दी। कांडा समर्थक रीना सेठी ने भाजपा उम्मीदवार सुमन बामनियां को 2 वोटों के अंतर पराजित कर दिया। सुमन बामनिया मुख्यमंत्री के पूर्व राजनीतिक सलाहकार जगदीश चोपड़ा की समर्थक हैं।
चेयरपर्सन चुनाव में सांसद सुनीता दुग्गल व विधायक गोपाल कांडा सहित 30 पार्षदों ने मतदान किया। इस दौरान कांग्रेस समर्थित वार्ड नंबर 22 से पार्षद बलजीत कौर ने चुनाव का बहिष्कार किया। चुनाव के लिए प्राधिकृत अधिकारी एवं सिरसा के एसडीएम जयवीर सिंह ने ईवीएम से चुनावी प्रक्रिया को संपन्न करवाया। इस दौरान वार्ड नंबर 17 से हलोपा समर्थित पार्षद रीना सेठी को 17 जबकि वार्ड नंबर 28 से पार्षद सुमनलता बामनियां को 15 वोट मिले। हलोपा समर्थित रीना सेठी को 2 वोटों से विजयी घोषित किया गया। नगर परिषद की प्रधान चुनी गई रीना सेठी ने जीत के बाद कहा कि वे पूरे सिरसा शहर के विकास के लिए सभी पार्षदों को साथ लेकर काम करेगी। सिरसा के विधायक गोपाल कांडा ने रीना सेठी की जीत को पूरे शहरवासियों की जीत बताते हुए कहा कि उनका मुख्य एजेंडा विकास की राजनीति करना है। इसी एजेंडे पर काम करते हुए उन्होंने हरियाणा सरकार को बिना शर्त समर्थन दिया है। अब रीना सेठी की जीत के बाद सिरसा शहर में विकास कार्यों की कोई कमी नहीं रहेगी।

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Related posts

प्रणब मुखर्जी के आकस्मिक देहांत से पूरा राष्ट्र स्तबध तथा शोकाकूल

admin

1 सितंबर से बज सकती है स्कूलों की घंटी

admin

सात समंदर पार होगा सेजल का नया बसेरा अमेरिका के दम्पत्ति ने लिया गोद

admin

Leave a Comment

URL