Atal hind
टॉप न्यूज़ रोहतक हरियाणा

विधायक बलराज कुंडू पर दर्ज करवाई एक और  FIR

निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू पर दर्ज करवाई एक और  FIR
रोहतक, 11 अक्टूबर(अटल हिन्द ब्यूरो ) भरस्टाचार के मामलों को लेकर मनोहर सरकार को सवालों के घेरे में खड़ा करते रहने वाले महम से निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू के खिलाफ एक और फर्जी एफआईआर दर्ज करवाई गई है। इससे पहले जब कुंडू ने भरस्टाचार के मामलों को लेकर पूर्व मंत्री ग्रोवर के खिलाफ सबूतों के साथ मोर्चा खोला था तब भी कुंडू के खिलाफ फर्जी केस दर्ज करवाया गया था।

 

आज मीडिया से बातचीत करते हुए कुंडू ने कहा कि वे इस तरह के झूठे केसों से डरने वाले नहीं हैं। वे जब भी सरकार के गलत कार्यों को लेकर आवाज उठाते हैं तो उन पर दबाव बनाने के लिए झूठी एफआईआर दर्ज करवा दी जाती है लेकिन ऐसा करके तानाशाह सरकार सच्चाई की आवाज को दबा नहीं पाएगी। किसान-मजदूर 36 बिरादरियों के हकों की लड़ाई को पूरी मजबूती से लड़ता रहूंगा।

One more FIR registered on MLA Balraj Kundu

गौरतलब है कि कुंडू ने विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद बीजेपी को समर्थन दिया था लेकिन करीब 2 महीने बाद ही पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर के भरस्टाचार के मामलों को लेकर वे सरकार से भिड़ गए थे और विधानसभा में सीएम खट्टर द्वारा बिना जांच के ही ग्रोवर को क्लीन चिट देने से कुंडू आग बबूला हो गए थे और तुरन्त सदन से बाहर आकर उन्होंने सरकार से समर्थन वापसी की घोषणा कर दी थी।

 

उनको मनाने के प्रयास भी किये गए और लालच भी दिया गया लेकिन कुंडू टस से मस नहीं हुए और सरकार के खिलाफ भरस्टाचार को लेकर मोर्चा खोल डाला। फिलहाल भी वे किसान विरोधी तीन नए कानूनों को लेकर सरकार के खिलाफ प्रदेश भर में किसानों को जागरूक करने का अभियान छेड़े हुए हैं और बरोदा हल्के में भी वे लगातार सक्रिय होकर भाजपा प्रत्याशी की जमानत जब्त कराने का आह्वान कर रहे हैं, जिससे सरकार बौखलाई हुई है।

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Related posts

अमेरिका में ग्रीन कार्ड पाने के लिए 400 साल तक जीवित रहना होगा.

admin

भारतीय रेलवे को फिर से शुरू करने से लेकर वंदे भारत मिशन तक, भारतीय कैसे घर जा रहे हैं

Sarvekash Aggarwal

ग़रीब मजदूरों पर हरियाणा के यमुनानगर में  बरसी लाठियाँ   

Sarvekash Aggarwal

Leave a Comment

URL