Atal hind
कैथल क्राइम जॉब टॉप न्यूज़ हरियाणा

विधायक लीला राम ने सीएमओ पर एक  चिकित्सक को बचाने के लिए उन पर दबाव बनाया था, विधायक की कॉल रिकार्डिंग भी है 

विधायक लीला राम ने सीएमओ पर एक  चिकित्सक को बचाने के लिए उन पर दबाव बनाया था, विधायक की कॉल रिकार्डिंग भी है
विधायक लीला राम और सीएमओ का विवाद गहराया ,सरकार को अल्टीमेटम  डॉ. जाटान का तुरंत प्रभाव से निलंबन रद्द करे
 प्रदेशभर के चिकित्सक और कर्मचारी 14 अक्तूबर को काले बिल्ले लगाकर करेंगे सरकार के फैसले का विरोध
कैथल (अटल हिन्द /राजकुमार अग्रवाल  )
हरियाणा सर्विसिज मैडीकल एसोसिएशन कैथल सिविल सर्जन डॉ. जयभगवान जाटान को निलंबित किए जाने के विरोध में उतर आई है। एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने कैथल सिविल अस्पताल में पत्रकारों से बातचीत करते हुए सरकार को अल्टीमेटम देते हुए कहा है कि अगर डॉ. जाटान का तुरंत प्रभाव से निलंबन रद्द नहीं किया गया तो प्रदेशभर के चिकित्सक व कर्मचारी 14 अक्तूबर को काले बिल्ले लगाकर सरकार के इस फैसले का विरोध करेंगे। अगर सरकार ने उनकी मांग नहीं मानी तो  15 अक्तूबर को एसोसिएशन के बैनर तले कैथल सिविल अस्पताल में 2 घंटे का सांकेतिक धरना दिया जाएगा।

Haryana Services Medical Association has come out against the suspension of Kaithal Civil Surgeon Dr. Jayabhagwan Jatan. Talking to reporters at Kaithal Civil Hospital, the office bearers of the association have given an ultimatum to the government that if Dr. Jatan’s suspension is not canceled with immediate effect, then the doctors and employees of the state on October 14, by putting black cats on this government’s decision Will oppose If the government does not agree to their demand, on October 15, a 2-hour symbolic dharna will be held at Kaithal Civil Hospital under the banner of the association.

इससे पहले कैथल पहुंचे एसोसिएशन के प्रदेशाध्यक्ष डॉ. जसबीर सिंह पंवार, प्रदेश महासचिव डॉ. राकेश श्योकंद, उपप्रधान डॉ. एम.पी. सिंह, पूर्व प्रधान डॉ. राजेश ने कैथल के मुख्य चिकित्सकों की सिविल अस्पताल में बैठक ली। बैठक में निलंबित किए गए चिकित्सक डॉ. जयभगवान जाटान भी उपस्थित थे। डॉ. जसबीर सिंह ने कहा कि डॉ. जाटान को कैथल विधायक लीला राम की शिकायत पर बिना जांच के ही निलंबित किया गया है, जिसको लेकर प्रदेशभर के चिकित्सकों में रोष है।
इसके साथ ही एसोसिएशन ने विधायक लीला राम पर आरोप लगाए कि विधायक ने कैथल में लिंग जांच करने वाले एक चिकित्सक को बचाने के लिए उन पर दबाव बनाया था, लेकिन डॉ. जाटान व उसकी टीम ने विधायक की न मानते हुए हुए लिंग जांच करने वाले चिकित्सक के खिलाफ न केवल एफ.आई.आर. दर्ज करवाई और उसका अल्ट्रासाउंड सैंटर को सील कर दिया था।
एसोसिएशन ने पत्रकारवार्ता में दावा किया कि उनके पास विधायक की कॉल रिकार्डिंग भी है, जिसमें उसने सी.एम.ओ. पर दबाव बनाया था, लेकिन एसोसिएशन ने यह ऑडियो की कॉल रिकार्डिंग मीडिया को देने से इंकार कर दिया और कहा कि वे इस काल रिकार्डिंग को उच्चाधिकारियों व जांच अधिकारियों को ही सौंपेंगे। वहीं विधायक लीला राम ने सी.एम.ओ. को लिंग जांच करवाने वाले चिकित्सक को बचाने के लिए फोन करने की बात से साफ इंकार कर दिया और आरोपों को झूठा बताया।

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Related posts

After Hindu protest, England clothing firm apologizes & removes goddess Kali Halloween costume

admin

कैथल में महिला से दुराचार का मामला निकला झूठा ,शिकायत कर्ता महिला के खिलाफ होगी कार्यवाही 

admin

KAITHAL LIC. के रिटायर्ड अधिकारी एन.डी. गोयल पर मामला दर्ज

Sarvekash Aggarwal

Leave a Comment

URL