Atal hind
कैथल टॉप न्यूज़ हरियाणा

विनाशकाले.विपरीत बुद्धि..अन्नदाता का अपमान, मतदाता का अपमान : देवमुनि हरियाणा

विनाशकाले.विपरीत बुद्धि..अन्नदाता का अपमान, मतदाता का अपमान : देवमुनि हरियाणा
कहा : खुद को किसान हितैषी सरकार बताने वाली भाजपा द्वारा किसानों पर लाठीचार्ज करवाना निंदनीय
कैथल, 11 सितम्बर (कृष्ण प्रजापति): प्रसिद्ध समाजसेवी देवमुनि हरियाणा ने कहा कि आज बहुत दुःख हुआ यह देखकर कि एक तरफ तो सरकार अपने आप को किसान हितैषी बताती है और दुसरी ओर उन्ही किसानों के उपर लाठीचार्ज करवाती है। सरकार का ये दूसरा घिनौना चेहरा समझ नहीं आया। उन्होंने कहा कि इस देश में अपनी बात रखने का सबको हक है, फिर किसानों की आवाज को सरकार क्यों दबाना चाहती है। सरकार किसानों के साथ बैठकर भी ये मसला सुलझा सकती थी फिर लाठीचार्ज क्यों करवाया।
उन्होंने कहा कि आज की घटनाओं को देखकर लगता है कि सरकार के बुरे दिन शुरू हो गए। हरियाणा प्रदेश में भाजपा और जेजेपी की दमनकारी व विनाशकारी नीतियों का परिणाम जल्द ही देखने को मिलेगा। राजनीति से ऊपर उठकर हम सब एक साथ भाजपा और जेजेपी का पुरजोर विरोध करते हैैं और जो भी व्यक्ति, दल एवं पार्टी सरकार का विरोध करने का काम करेगा उसका तहदिल से समर्थन करते हैैं क्योंकि अब बात देश के अन्नदाता की है। अन्नदाता सड़कों पर आज किसी लोभ लालच के लिए नहीं बल्कि अपनी बात को रखने के लिए आयोजित मंच पर जाने के लिए पुलिस की लाठियों का शिकार हुए हैं। देवमुनि ने कहा कि आज देशभर के किसानों ही नहीं बल्कि आम जनता में भी इन घटनाओं को लेकर रोष है।

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Related posts

नोट- यह लेख एक पैराग्राफ का है। लंबा है। कृपया इसे अपनी साइट पर छापें तो इसमें पैराग्राफ चेंज न करें।

admin

kaithal-मीडिया के लोगों को चंक्य फाऊंडेशन वैल्फेयर सोसायटी संस्था चंदाना द्वारा किया गया सम्मानित

Sarvekash Aggarwal

हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को आदेश, फैमिली आईडी नहीं बनवाई तो होगी विभागीय कार्यवाही

admin

Leave a Comment

URL