Atal hind
Uncategorized

वैष्णो देवी से लौट रही पानीपत की बस खन्ना के पास पलटी, 12 लोग घायल

वैष्णो देवी से लौट रही पानीपत की बस खन्ना के पास पलटी, 12 लोग घायल

खन्ना (punjab): मां वैष्णो देवी के दर्शन कर लौट रही पानीपत की एक स्कूल बस बीजा कस्बे के नेशनल हाइवे पर बुधवार तड़के पलट गई। सुबह करीब 4 बजे हुए इस हादसे में लगभग एक दर्जन घायल हो गए। घायलों में ज्यादातर बच्चे हैं। घायलों में से कुछ की हालत गंभीर होने के चलते उन्हें पटियाला के राजिंदरा अस्पताल में रेफर किया गया है। बस में 50 के करीब सवारियां थी।

जानकारी के अनुसार पानीपत के पीवीआरएन सीनियर सेकेंडरी स्कूल की बस शनिवार को ही पानीपत से वैष्णो देवी गई थी और दर्शन के बाद लौट रही थी।खन्ना के नजदीक बस एक ट्रक से टकरा गई और बेकाबू होकर सड़क किनारे पलट गई। इसके बाद आसपास मौजूद लोगों की मदद से बच्चों व स्कूल स्टाफ को बाहर निकालकर अस्पताल ले जाया गया।स्कूल के प्रिंसिपल रामनिवास ने बताया कि 23 नवंबर दिन शनिवार को वह बच्चों व स्टाफ के साथ मां वैष्णो देवी के दरबार के लिए निकले और मां वैष्णो देवी पर माथा टेकने के बाद मंगलवार रात को वापसी के लिए रवाना हुए।घायलों में सोमदत्त शर्मा, राम मेहर कौशिक, सुरेश कुमार, रमेश कुमार, जेंडर (10) और विशाल (12) को गंभीर चोटें आई हैं।

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Leave a Comment

URL