Atal hind
कैथल टॉप न्यूज़ शिक्षा हरियाणा

शैमरॉक स्कूल में रविवार को किया गया स्विमिंग पूल का उद्घाटन

शैमरॉक स्कूल में रविवार को किया गया स्विमिंग पूल का उद्घाटन
Kaithal। (Atal Hind)शैमरॉक पब्लिक स्कूल में रविवार को सेमीओलंपिक स्तर के स्विमिंग पूल का उद्घाटन किया गया। बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे केंद्र सरकार के जल संसाधन मंत्रालय से जुड़े सुमीर चावला ने इसका शुभारंभ किया। साथ ही हरियाणा स्विमिंग एसोसिएशन के सचिव गुगन, हरियाणा स्विमिंग कोच एसोसिएशन से नवीन कुमार, एसएचओ सिटी शिव कुमार भी पहुंचे। जिसमें कोच अजय को इसके संचालन की जिम्मेवारी दी गई। राष्ट्रीय स्तर पर स्विमिंग में मेडल विजेता कोच अजय ने बताया कि यह सेमी ओलंपिक स्तर का स्वीमिंग पूल है। जो अपनी तरह का कैथल का पहला पूल होगा। इसमें बच्चे तैराकी की बारीकियां सीख सकेंगे। उन्होंने कहा कि तैराकी खेल में बच्चों का भविष्य उज्ज्वल है। अब यहां से अंतरराष्ट्रीय स्तर के तैराक तैयार हो सकेंगे।
उधर, जैसे ही स्वीमिंग पूल का शुभारंभ हुआ, उसी समय बच्चे इसमें कूद पड़े और कई घंटे तक पानी में जमकर धमाल मचाया। बच्चों ने रविवार को छुट्टी के दिन तैराकी का आनंद लिया और ऊंचे झूलों से कूदकर जल क्रीडाएं कीं।
स्कूल की प्रिंसिपल नीलम मौदगिल ने बताया कि स्कूल में स्वीमिंग को बढ़ावा देने के लिए इसका शुभारंभ किया गया है। यहां सुरक्षा के लिए दस गार्ड सहित सभी आवश्यक उपाय किए गए हैं। बच्चे इसका खूब आनंद ले रहे हैं। इस अवसर पर अश्वनी शर्मा, राजन सेठ, राहुल, गुगन सिंह, राणा सहित निजी स्कूल वेल्फेयर एसोसिएशन के चेयरमैन बलविंद्र संधू, जगजीत माजरा, विरेंद्र सिंह, अंजू, रितू, भावना, आरती, पिंकल, कुसुम, कीर्ति, अलका, साक्षी, दलजीत, राज, प्रिया, कविता, सेवा निवृत्त कोच चरण सिंह, प्रेमनाथ गौतम, कोच, मनदीप, रविंद्र व नरेश कुमार सहित अनेकों गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे।

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Related posts

हरियाणा में बढ़ रहे corona मरीज ,300 पहुंचा संक्रमितों का आंकड़ा

Sarvekash Aggarwal

हरियाणा के आईजी हेमंत कलशन पर छेड़छाड़ का केस,

admin

भारत विभाजन के समय इस सरायनुमा इमारत में रहे थे शरणार्थी, आज भी यहीं बसेरा कायम

admin

Leave a Comment

URL