Atal hind
Uncategorized

सतनाली मंडी-पुलिस की सख्ती से लॉकडाउन के दूसरे दिन दिखा असर

सतनाली मंडी-पुलिस की सख्ती से लॉकडाउन के दूसरे दिन दिखा असर
मैन बाजार मेंभी पुलिस तैनात, नाकेपर पुलिस की सख्ती, वाहन लौटाए वाहन
मांडोला में पंचायत ने गलियों को करवाया सैनिटाईज
सतनाली मंडी।  सतनाली में पुलिस की सख्ती केबाद लॉकडाउन का असर दिखाई देने लगा है। लॉकडाऊन के दूसरे दिन कस्बे मेंस्वास्थ्य सेवाओंको छोड़कर किरयाणा व फल-सब्जी आदि की दुकानेंसुबह 8 से 11 बजे तक खुली। थाना प्रभारी सतबीर सिंह केनिर्देशानुसार दुकानदारों नेदुकानों के बाहर पेंट आदि सेएक-एक मीटर की दूरी पर निशान लगाए जहां से ग्राहकों ने सोशल डिस्टेंस रखते हुए सामान की खरीददारी की। स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र मेंस्वास्थ्य सेवाएं जारी रही जहां फार्मासिस्ट नवीन सोनी एवं चिकित्सा प्रभारी मनीष यादव मरीजों को निर्धारित सोशल डिस्टेंस में रखकर दवा देते नजर आए। उधर, कस्बे में कुछ सेवाभावी युवाओं ने कस्बे में घुमंतु परिवारों को राशन व सब्जी बांटी। इस मौके पर थाना प्रभारी सतबीर सिंह ने घुमंतु परिवारों को पैकेट वितरित किए साथ ही युवाओंसराहनीय कार्य के लिए तारीफ की।
सतनाली सरपंच प्रतिनिधि होशियार सिंह उर्फ ढि़ल्लु शेखावत ने बताया कि ग्राम पंचायत ने शहीद पार्क स्थित कम्यूनिटी हॉल में आईसोलेशन वार्ड बनाया है। उन्होंने बताया कि बीडीपीओ सतनाली तथा एसडीएम महेंद्रगढ़ को इसकी सूचना दे दी है। खंड के गांवों में भी लॉकडाडन का असर दिखाई दे रहा है। पंचायतें मुनादी आदि करवाकर ग्रामीणों को घरों से बाहर नहीं निकलने की अपील कर रही हैं। गांव मांडोला में पंचायत ने गांव की विभिन्न गलियोंको स्प्रे के माध्यम सेसैनिटाईज करवाया।
सतनाली थाना प्रभारी सतबीर सिंह राठौड़ नेलॉकडाउन के दौरान लोगों ने बिना कारण बाहर न निकलने की अपील की। उन्होंने कारोना वायरस संक्रमण को लेकर किसी भी प्रकार की अफवाह न फैलानेकी सलाह देते हुए चेतावनी दी कि अगर कोई ऐसा करते पाया गया तो सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Comment