Atal hind
रोहतक हरियाणा

सपना चौधरी के पति वीर साहू के  खिलाफ महम  में

सपना चौधरी के पति वीर साहू की बढ़ सकती है मुश्किलें, महम में दर्ज हुआ केस
Meham(अटल हिन्द संवाददाता )
हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी के पति वीर साहू की मुश्किलें बढ़ सकती है। वीर साहू के खिलाफ महम थाने में केस दर्ज किया गया है। वीर साहू पर आरोप है कि वह फेसबुक के माध्यम से हुए विवाद के चलते काफी लोगों के साथ महम चौबीसी के चबूतरे के पास आए थे।आरोप है कि वीर साहू ने बिना किसी परमिशन के भीड़ एकत्रित की और बिना मास्क के ही लोग एकत्रित किये थे।

 

इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।आपको बता दें कि दो दिन पूर्व फेसबुक पर हुए कमेंट्स में विवाद और चुनौती पर वीर साहू अपने साथियों के साथ महम पहुंच गए थे। इस दौरान सामने से चुनौती देने वाला शख्स नहीं आया था। लेकिन वीर साहू ने महम चौबीसी के चबूतरे पर आने की बात कही थी।वीर साहू कई गाड़ियों के साथ यहां पर पहुंचा था, लेकिन पुलिस बल तैनात होने के चलते महम चौबीसी के चबूतरे पर रुकने की इजाजत नहीं मिली थी जिसके बाद फरमाणा गांव से जुलाना की तरफ चला गया।

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Related posts

नायब सैनी को काले झंडे,सांसद की गाड़ी की चपेट में आने से  दीप बालू को लगी चोट 

admin

ये हरियाणा से सरकारी अस्पताल है जनाब इसलिए तो एक ही बेड पर दो-दो नवजात शिशु और प्रसूता ! 

admin

फूफेरे  भाई ने नाबालिग ममेरी बहन के साथ ,,,,,,,,,,

admin

Leave a Comment

URL