Atal hind
कुरुक्षेत्र राजनीति हरियाणा

सांसद नायब सैनी को दिखाए काले झंडे, किया विरोध, गाड़ी पर कर दिया हमला

किसानों ने सांसद नायब सैनी को दिखाए काले झंडे, किया विरोध, गाड़ी पर कर दिया हमला

कुरुक्षेत्र, 06 अप्रैल (अटल हिन्द ब्यूरो): पिछले काफी समय से देश व प्रदेश के कई हिस्सों में किसानों द्वारा तीन कृषि कानूनों को वापस करवाने के लिए सरकार के खिलाफ धरने प्रदर्शन का दौर जारी है जिसके कारण भाजपा व जजपा नेताओं को किसानों के विरोध का सामना करना पड़ रहा है। मंगलवार को भी किसानों द्वारा कुरुक्षेत्र लोकसभा से भाजपा सांसद नायब सैनी का काले झंडे दिखाकर विरोध किया गया और गाड़ी पर हमला कर दिया।किसानों द्वारा सांसद नायब सैनी के गाड़ी के आगे काले झंडे दिखाकर उनके खिलाफ नारे लगाए, जिसकी वजह से शाहबाद में तनाव का माहौल बन गया।मौके पर भारी बल के साथ पुलिस पहुंची और किसानों को शांत किया।

बॉक्स- शाहबाद में किसानों ने जमाया डेरा

बता दें कि किसान शाहाबाद में जजपा विधायक रामकरण काला के आवास पर धरने पर बैठे थे।कुरुक्षेत्र सांसद नायब सिंह सैनी शाहबाद के माजरी मोहल्ले में भाजपा कार्यकर्ता के घर पहुंचे थे। वे अंदर बैठकर चाय पी रहे थे, जैसे ही इसकी जानकारी किसानों को मिली तो किसानों ने विधायक के आवास से उठकर सांसद का घेराव किया। जब सांसद ने गाड़ी निकालने का प्रयास किया, तो किसानों ने गाड़ी को भी घेर लिया और गाड़ी के शीशे तोड़ डाले।

बॉक्स-पत्थर मारकर गाड़ी का शीशा तोड़ दिया

किसानों ने कहा कि भाकियू तीनो कृषि सुधार कानूनों का विरोध कर रही है। गुरनाम सिंह चढूनी का गृह क्षेत्र शाहाबाद है। किसानों द्वारा पिछले कई दिनों से विधायक रामकरण काला के आवास पर धरना दिया जा रहा था। भाकियू के प्रदेशाध्यक्ष गुरनाम सिंह चढूनी पहले भी कई बार भाजपा -जजपा नेताओं को लोगों के रोष को देखते हुए कार्यक्रम से दूरी बनाए रखने की सलाह दे चुके हैं।

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Related posts

बड़ी खबर हरियाणा में 17 मई तक शाम 7:00 बजे से सुबह 7:00 बजे तक कर्फ्यू रहेगा

32″ हजार का हर कोई बन रहा “दावेदार”

admin

दाखिल छात्रा से मांगी थी फीस व अन्य फंड -10 नवंबर को होगी कोर्ट में सुनवाई, इससे पहले निदेशक को देनी होगी हाई कोर्ट में अपनी रिपोर्ट

admin

Leave a Comment

URL