Atal hind
टॉप न्यूज़ राजनीति सिरसा हरियाणा

सांसद सुनीता दुग्गल व विधायक गोपाल कांडा का हुआ जबरदस्त विरोध

सांसद सुनीता दुग्गल व विधायक गोपाल कांडा का हुआ जबरदस्त विरोध
Sirsa News (atal hind)नगर परिषद सिरसा के चेयरपर्सन के चुनाव के दौरान किसानों व (policr)पुलिस के बीच काफी बवाल हुआ। किसान विधायक गोपाल कांडा (Gopal kanda)की गाड़ियों के काफिले के आगे भी लेट गए और पुलिस ने उन्हें उठा उठा कर कड़ी मशक्कत के बाद साइड में किया। यही नहीं किसानों ने पुलिस द्वारा लगाए गए बैरिकेट्स भी तोड़ डाले और पुलिस को चकमा देकर नगर परिषद कार्यालय के बाहर तक पहुंच गए। इसकी भनक लगते ही खुद सिरसा के डीसी प्रदीप कुमार व एसपी भूपेंद्र सिंह भी मौके पर पहुंचे और किसानों को समझाने का प्रयास किया लेकिन किसानों ने दोनों अधिकारियों की एक नहीं सुनी। हालात यहां तक हो गए कि सिरसा की सांसद सुनीता दुग्गल(sunita duggal) व विधायक गोपाल कांडा को बारी-बारी से एसडीएम की गाड़ी से सुरक्षित जगह छोड़ा गया।वहीं नगर परिषद सिरसा के चेयरपर्सन चुनाव में विधायक गोपाल कांडा की समर्थक रीना सेठी ने भाजपा समर्थक सुमन बामनिया को एक नजदीकी मुकाबले में 2 वोटों के अंतर से हरा दिया।

किसानों के विरोध के चलते सिरसा के सांसद व विधायक गोपाल कांडा कड़ी सुरक्षा के बीच जब तक नगर परिषद के चुनाव संपन्न नहीं हुए अंदर ही रहे किसानों ने जब वेरीकट तोड़ दिए तो पुलिस ने वाटर कैनन का भी प्रयोग किया लेकिन किसानों ने इस को धत्ता बताते हुए पुलिस के सारे इंतजाम फेल कर दिए और नगर पर्षद कार्यालय के बाहर पहुंच गए जिसके चलते प्रशासन के हाथ पांव फूल गए और खुद डीसीएसपी एक बार फिर प्रदर्शनकारी किसानों के बीच पहुंचे लेकिन किसान अपनी बात पर अड़े रहे इस दौरान किसानों की डीसी एसपी से भी तीखी नोकझोंक भी हुई।

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Related posts

हरियाणा में बढ़ रहे कोरोना मरीज 4 नए पॉजिटिव केस सहित 241  हुए 

Sarvekash Aggarwal

हरियाणा पुलिस ने 567 आरोपी गिरफ्तार कर 3176 किलो मादक पदार्थ किया जब्त

admin

RTI जीएसटी के बिल बनाने पर मदान कटर्स पर ईटीओ ने लगाया 76 हजार 136 रुपये का जुर्माना 

admin

Leave a Comment

URL