AtalHind
टॉप न्यूज़

साइड स्टोरी- नरवाना में सनसनीखेज वारदात को दिया अंजाम

narwana murder1

बुजुर्ग मां की बेरहमी से हत्या कर इस खौफनाक घटना को अंजाम दिया यह तो पता नहीं चल सका लेकिन घटना के साक्ष्य मिटाने के लिए अजय ने हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद घर में रखे रसोई गैस सिलैंडर व सामान में आग लगा दी।

साइड स्टोरीनरवाना में सनसनीखेज वारदात को दिया अंजाम

Advertisement

कलयुगी बेटे ने जन्म देने वाली मां को ही उतारा मौत के घाट

पिता के अस्वस्थ होने पर रेलवे में प्वाइंट मैन की रूप में मिली थी नियुक्ति

मां की हत्या के बाद खुद भी की आत्महत्या

Advertisement

नरवाना, 13 नवम्बर (राजीव गर्ग/atal hind ) :

narwana murder-a

नरवाना के रेलवे स्टेशन परिसर में स्थित रेलवे कालोनी में गत देर रात्रि एक सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया। एक कलयुगी बेटे ने अपनी ही जन्म देने वाली 65 वर्षीय बुजुर्ग मां की कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी। रेलवे में प्वाइंट मैन के रूप में नौकरी करने वाला अजय रेलवे कालोनी में अपनी मां के साथ रहता था। अजय का पिता रामकुमार भी रेलवे में कर्मचारी था और रामकुमार के अस्वस्थ होने पर मैडिकल अनफिट के आधार पर अजय को उसके पिता के स्थान पर रेलवे में प्वाइंट मैन की नौकरी मिली थी। बताया गया है कि अजय कुछ समय से मानसिक रूप से परेशान रहता था जिसके चलते अजय पिछले कई महीनोंं से रेलवे में अपनी डयूटी पर भी नहीं जा रहा था और लगातार गैरहाजिर चल रहा था। अजय के गत रात्रि किस मकसद से अपनी बुजुर्ग मां की बेरहमी से हत्या कर इस खौफनाक घटना को अंजाम दिया यह तो पता नहीं चल सका लेकिन घटना के साक्ष्य मिटाने के लिए अजय ने हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद घर में रखे रसोई गैस सिलैंडर व सामान में आग लगा दी। आसपास के लोगों ने जब मकान में आग लगी देखी तो तुरंत घटना की सूचना रात्रि गश्त में तैनात पी.सी.आर. को दी गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची।

Advertisement

narwana murder b

आग पर काबू पाने के लिए फायर ब्रिगेड को मौके पर बुलाया गया। इसी बीच बुजुर्ग महिला को नागरिक अस्पताल पहुंचा दिया गया लेकिन किसी ने यह नहीं सोचा कि बुजुर्ग महिला की हत्या की गई है। पुलिस को भी इस बात का अंदाजा नहीं था। सिटी पुलिस को हत्या की वारदात का उस समय पता चला जब डाक्टरों ने बुजुर्ग महिला के सिर पर चेहरे पर तेजधारदार हथियार से लगे घाव देखे। फिर सिटी पुलिस ने घटना की जांच की दिशा बदली और मौके से साक्ष्य जुटाने शुरू किए। मौके पर एक कुल्हाड़ी भी पड़ी मिली जिसे हत्या के लिए इस्तेमाल किया गया।

narwana muederc

Advertisement

ए.एस.पी. नरवाना कुलदीप सिंह व सिटी थाना प्रभारी धर्मवीर ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू की। इसी दौरान राजकीय रेलवे पुलिस को सूचना मिली कि एक युवक ने नरवाना-कुरूक्षेत्र रेलवे ट्रैक पर गुरथली गांव के नजदीक जयपुर-चंडीगढ़ इंटरसिटी एक्सप्रैस ट्रेन के आगे आकर आत्महत्या कर ली है। रेलवे पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मृतक के शव को   कब्जे में लिया और नागरिक अस्पताल में परिजनों ने मृतक युवक की शिनाख्त अजय के रूप में की। इस तरह हत्या की वारदात ने नया मोड़ ले लिया और मां की हत्या करने वाले हत्यारोपी पुत्र अजय ने स्वयं भी आत्महत्या कर ली। हालांकि सिटी पुलिस ने अजय के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।  

Share this story

Advertisement
Advertisement

Related posts

हैदराबाद एनकाउंटर पर झूठ बोलती पुलिस चार लोगों को मारना पुलिस की सोची समझी रणनीति

admin

भाजपा के  रामराज्य में पटौदी अस्पताल फिर बना सुर्खियां, डॉ योगेंद्र का ट्रांसफर तो एसएमओ रूम पर नेम प्लेट का क्या काम

atalhind

किसानों  का करनाल में सिर  फुड़वाने वाले  एसडीएम को जेल भेजने की बजाये छूटी पर भेजा 

atalhind

Leave a Comment

URL