Atal hind
क्राइम मेवात हरियाणा

साढ़े तीन करोड़ की कारों की लूट का मामला मेवात पुलिस ने 4 घंटे में सुलझाया,

साढ़े तीन करोड़ की कारों की लूट का मामला मेवात पुलिस ने 4 घंटे में सुलझाया,

nuh(atal hind)

गन प्वाईंट पर ड्राईवर को बंधक बनाकर करीब 3.5 करोड रुपये कीमत की 05 मर्सीडीज कारों से भरे कंटेनर लूटने की वारदात को जिला पुलिस नूंह ने महज 4 घण्टे में सुलझा लिया। पुलिस ने मामले में एक आरोपी को भी पकड़ने में कामयाबी पा ली है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर अन्य आरोपियों की भी तलाश शुरू कर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार राघवेन्द्र प्रताप पुत्र किसन यादव निवासी नंगवागाई थाना चितबडा गांव, जिला बलिया, उत्तर प्रदेश ने बिछोर थाने में 4 अक्टूबर को दी शिकायत में बताया कि उसके 05 मर्सीडीज कारों से भरे कन्टेरनर नम्बर NL-01AB-9202 को रज्जाक निवासी मेवात द्वारा अपने अन्य साथियों के साथ अवैध हथियारों के बल पर बिछौर गांव के पास से लूट लिया गया है। जिस पर प्रबन्धक थाना बिछौर ने तत्परता दिखाते हुए सम्बन्धित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर तुरंत एक टीम का गठन कर लूटे हुए कन्टेर की तलाश शुरू कर दी। पुलिस टीम ने तत्परता दिखाते हुए करीब 4 घण्टे की कडी मशक्कत के बाद साहब खां पैट्रोल पम्प सिंगार, थाना बिछौर, जिला नूंह के पास से बदमाश रज्जाक पुत्र महताब निवासी नई, जिला नूंह को गिरफ्तार कर उपरोक्त लूटे हुए कन्टेनर को कारों सहित बरामद करने में सफलता हासिल की।

थाना प्रभारी कृष्णलाल ने बताया कि आरोपी रज्जाक व अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस द्वारा आरोपी से पूछताछ कर अन्य आरोपियों की पहचान की जा रही है। जल्द ही अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी की जायगी।

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Related posts

पूर्व सैनिकों ने फूंका महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे का पुतला

admin

कुर्सी क्या गई कभी मोदी गुहार तो अब अनिल विज याद आने लगे गायक रॉकी को 

admin

बरोदा सीट विपक्ष जीत भी गया तो ना हमारी सरकार गिरा पाएगा ना अपनी बना पाएगा -मनोहर लाल

admin

Leave a Comment

URL