सीईओ के पास मिला सोने चांदी का जखीरा इसे कहते हैं भ्रष्टाचार

ACB की छापेमारी में करोड़ों की संपत्ति का खुलासा….CEO के पास मिला सोने-चांदी का जखीरा

 

रायपुर 7 जनवरी 2020। दुर्ग सहकारी बैंक के CEO की करोड़ों की बेनामी संपत्ति का खुलासा हुआ है। ACB की छापेमारी में अब तक करोड़ों की संपत्ति का खुलासा हो चुका है, जबकि जांच में और भी कई चौकाने वाले खुलासे का अनुमान है। इस मामले में भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। मिली शिकायत की तफ्तीश के बाद ACB ने दुर्ग के जिला सहकारी केंद्रीय बैक के सीईओ एचसी निवसरकर के ठिकानों पर एसीबी की टीम ने छापेमारी की थी। ACB के एएसपी महेश्वर नाग, डीएसपी आरके दुबे के नेतृत्व में 20 से अधिक कर्मचारी व अधिकारी की टीम ने संतोष कुमार निवसरकर के ठिकानों पर छापेमारी की थी।

टीम ने ठिकानों के साथ-साथ बैंक व दफ्तर में तलाशी के दौरान बड़ी मात्रा में नकद रकम, चल-अचल संपत्ति के दस्तावेज, कार, गाड़ियां मिली है, वहीं बैंक में भी करोड़ों की जमा रकम का खुलासा भी हुआ है। निवसरकर का खुद का एक लाकर जिला सहकारी केंद्रीय बैंक में मिला, जिसमें सोने-चांदी के जेवहरात भरे हुए थे।

 

निवरसरकर का दुर्ग के सिंधिया नगर में एक करोड़ की लागत की हवेली का भी पता चला है। वहीं साकेत नगर दुर्ग करीब सवा करोड़ रुपये के बंगले का भी पता चला है। वहीं 20 लाख की गाड़ियां भी इनके पास मौजूद हैं वहीं रोनाल्ड डस्टर, मारूति स्वीफ्ट कार के साथ-साथ हीरो प्लेजर जिसकी कीमत 80 हजार रुपये है, वो भी मिला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *