सीएम Manohar Lal पर लगाये सीवन वालो को कपूत बोलने के आरोप !

Haryana Siwan me cm manohar lal khattar  ने सीएम पर लगाये सीवन वालो को कपूत बोलने के आरोप !

गत दिवस सीवन में आयोजित रैली में मुख्यमंत्री ने बोला था कि होते हैं कुछ कपूत किस्म के लोग !

सोशल मीडिया पर लोगों ने प्रतिक्रियाएं देकर जताया रोष

कैथल/सीवन, 18 अक्तूबर (कृष्ण प्रजापति): मुख्यमंत्री खट्टर साहब की जुबान आजकल उनका साथ नहीं दे रही है, तेरी गर्दन काट दूंगा वाली बात से अभी खट्टर साहब का पीछा छूटा नहीं था कि गांव सीवन में बीजेपी की खिलाफत में उतरे आज़ाद उम्मीदवार से बौखलाए मुख्यमंत्री ने आजाद प्रत्याशी देवेंद्र हंस के साथ-साथ पूरे गांव को ही कपूत कह दिया। लोगों के आरोप हैं कि मुख्यमंत्री की सीवन रैली में गांव से तो कोई था ही नहीं, जो भी लोग थे वे सारे मुख्यमंत्री के काफिले के थे या पंजाब के गांवों में से इकट्ठे किए हुए थे। आरोप हैं कि जब मुख्यमंत्री ने देवेंद्र हंस के बारे में बात करते हुए कहा कि सीवन के लोग कपूत हैं तो सामने सीवन ब्लॉक के नेतागण भी खुद को ठगा हुआ महसूस करके बगले झांकने लगे, उनकी शक्लें उस समय देखने लायक थी मगर तीर कमान से निकल चुका था। सीएम साहब को अपनी गलती का एहसास हो गया था इसलिए मौके की नजाकत को भांपते हुए उन्होंने अपना भाषण जल्दी जल्दी खत्म किया और वहां से खिसक लिए।उनके जाने के बाद वहां मौजूद लोगों ने मुख्यमंत्री की पूरे गांव को ही कपूत कहने वाली बात पर उनको आड़े हाथों लिया।
वहां मौजूद एक पत्रकार से बातचीत करते हुए भी मुख्यमंत्री के प्रति लोगों का गुस्सा देखा जा रहा था। गांव के रहने वाले रोशन लाल, महिंद्र बाल्मीकि, रोमी सिंगला, मुकेश गुलाटी का कहना था कि गांव की बहू बेटियां पूरे हरियाणा में और भी शहरों में रहती है, हम मुख्यमंत्री की यह बात उन परिवारों तक भी पहुंचाएंगे और इस बात का नतीजा सिर्फ गुहला में ही नहीं बीजेपी को पूरे हरियाणा में भुगतना पड़ेगा।
औढ जाति के बलदेव राम, कृष्णपाल आदि का कहना है कि मुख्यमंत्री ने सरेआम मंच से हम लोगों को गाली दी है, पूरा औढ समाज मुख्यमंत्री का विरोध करता है। पूरे हरियाणा में हमारी जाति मुख्यमंत्री के खिलाफ आंदोलन करेगी। सीवन के सरपंच प्रतिनिधि अमरिंदर सिंह खारा जोकि आजाद उम्मीदवार देवेंद्र हंस के चुनावी जंग के सेनापति हैं उनका कहना है कि 21 तारीख को मुख्यमंत्री को बता देंगे कि गांव की मिट्टी में जन्मा हुआ गांव का बेटा देवेंद्र हंस व पुरा सीवन कपूत है या 4 दिन पहले बीजेपी द्वारा गोद लिया हुआ रवि तारावाली कपूत है। खारा का कहना था कि देवेंद्र हंस की बढ़ती लोकप्रियता से खुद मुख्यमंत्री भी हैरान व परेशान हैं। मुख्यमंत्री को पता चल चुका है कि बीजेपी ने टिकट गलत आदमी को दे दिया है। उन्होंने आगे कहा कि अगर हम कपूत हैं तो रोहतक व करनाल के आरएसएस के पदाधिकारी क्यों 1 सप्ताह से हमारे घर बैठे हैं कि देवेंद्र हंस को चेयरमैन बना देते हैं पर आप चुनाव में भाजपा उम्मीदवार रवि तारावाली की स्पोर्ट में बैठ जाओ। उन्होंने आगे कहा कि पहले हमारा लक्ष्य दवेद्र हंस को विधानसभा में पहुंचाना था मगर जो बदजूबानी मुख्यमंत्री ने हमारे गांव के बारे में की है, वह निंदनीय और उस से पूरे ब्लॉक में रोष है। सब ने मिलकर फैसला किया है कि अब पूरा गांव देवेंद्र हंस को विधानसभा पहुंचाने के साथ-साथ भाजपा प्रत्याशी रवि तारावाली की जमानत जब्त करवाकर मुख्यमंत्री की बात का जवाब देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: