Atal hind
टॉप न्यूज़ राजनीति हरियाणा हिसार

सोनाली फोगाट ने पीटा ,अब बीजेपी ने पार्टी निकाल बाहर किया 

सोनाली फोगाट ने पीटा ,अब बीजेपी ने पार्टी निकाल बाहर किया

सोनाली फौगाट पर मारपीट के आरोप लगाने वाले बीजेपी कार्यकर्ता को पार्टी से किया निष्कासित
हिसार (अटल हिन्द ब्यूरो )हिसार में भाजपा नेत्री सोनाली फौगाट पर मारपीट के आरोप लगाने वाले काजला मंडल के प्रधान सुभाष शर्मा और सक्रिय कार्यकर्ता अमित बिसला को छह साल के लिए पार्टी से निष्कासित कर दिया है। दोनों पर भाजपा हाईकमान ने अनुशासनहीनता का हवाला देते हुए कार्रवाई की है।

शनिवार को भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ओपी धनखड़ यहां पर शिकायत सुनने पहुंचे थे, लेकिन इससे पहले ही सुभाष शर्मा और अमित बिसला का पदाधिकारियों की लिस्ट से नाम कटा हुआ था, जिसके बाद वो दफ्तर के बाहर बैठ गए और जब प्रदेशाध्यक्ष बाहर निकले तो उनकी बात ही नहीं सुनी।

इस मामले में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ओपी धनखड़ ने कहा कि सुभाष शर्मा ने अपनी शिकायत पार्टी के मंच पर ना रखकर मीडिया व आमजन के बीच रखी। पार्टी ने इसे अनुशासनहीनता माना है और कार्रवाई करते हुए छह साल के लिए निष्कासित किया गया है।

वहीं इस कार्रवाई से नाराज होकर सुभाष शर्मा भाजपा कार्यालय के बाहर धरने पर बैठ गए। उन्होंने बताया कि जब वो दफ्तर पहुंचे तो उनका नाम ही पदाधिकारियों की लिस्ट से गायब मिला और शशिकांत को नई जिम्मेदारी सौंपी गई है। वो इस अन्याय के लिए जनता और पंचायत के बीच जाएंगे।

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Related posts

बच्ची चीखती रही,चेहरे को 50 बार जलती सिगरेट से दागा,पुलिस कांस्टेबल बना वहशी

admin

हरियाणा सरकार की वजह से  150 स्कूली बच्चे  कोरोना संक्रमित, स्कूल खोलने का निर्णय हरियाणा के बच्चों को जानबूझकर खतरे में डालना जैसा 

admin

ये तो हद हो गई  डेवेलपर ने कागजों में स्पेस बेच किया 250 करोड़ का घोटाला

admin

Leave a Comment

URL