Atal hind
करनाल टॉप न्यूज़ लाइफस्टाइल हरियाणा

सोनीपत पुलिस ने अत्याचार किया-नवदीप कौर

सोनीपत पुलिस ने अत्याचार किया-नवदीप कौर

Sonipat police tortured – Navdeep Kaur
karnal(atal hind)मजदूरों के हक के लिए आवाज उठाने वाली 23 वर्षीय नवदीप कौर हाईकोर्ट ने इस नसीहत के साथ नियमित जमानत दे दी है कि वह जमानत के दौरान कानून व्यवस्था को बनाए रखेंगी। इसी टिपण्णी के साथ हाईकोर्ट ने नौदीप कौर को सीजेएम/ इलाका मजिस्ट्रेट के समक्ष श्योरिटी बांड भर जमानत लिए जाने के आदेश दे दिए हैं।

करनाल जिले की जेल में बंद नवदीप कौर को पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट से जमानत मिलने के बाद देर रात करीब 8 बजे जेल प्रशासन ने जेल से रिहा किया। जिसके बाद नवदीप कौर ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि सोनीपत पुलिस ने उसके खिलाफ जो वीडियों पेश की है, उस वीडियों को एडिट करके पेश किया गया है। आज के समय में अमीर-गरीब का पहाड़ा बहुत ज्यादा बढ़ गया है। नवदीप कौर ने कहा कि उसने न तो पहले कुछ गलत किया है, न ही आगे कुछ गलत करेगी। नवदीप कौर ने कहा कि सोनीपत पुलिस ने उसके उपर बहुत अत्याचार किए है, उसे बहुत बुरे तरीके से टार्चर किया है। नवदीप ने प्रधानमंत्री से अपील करते हुए कहा कि किसान न्याय मांग रहे है, उन्हें जल्द से जल्द न्याय दिया जाए। महिला आयोग की अध्यक्ष द्वारा लगाए गए जेल में अन्य बंदियों से बदसलुखी के आरोप को नकारते हुए नवदीप ने कहा कि करनाल जेल प्रशासन से उसके रिकाड़ लिया जाए, उससे साफ हो जाएगा कि उसने किसी के साथ बदसलुखी नहीं की है।

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Related posts

बेशर्मी से जहर उगलते रहेंगे फारूक अब्दुल्ला

admin

कोई भी व्यक्ति नही सो रहा है भूखा, सामाजिक सौहार्द व एकता की मिसाल बनी है सभी संस्थाएं:  Hardeep Doon

Sarvekash Aggarwal

मानों या नहीं मानो…यह मशरूम एक लाख रूपए प्रति किलो

admin

Leave a Comment

URL