Atal hind
कैथल टॉप न्यूज़ हरियाणा

सोलुमाजरा गांव के युवा सरपंच की मौके पर मौत

सोलुमाजरा गांव के युवा सरपंच की मौके पर मौत
पुलिस पर बार बार फोन करने के बावजूद 2 घण्टे बाद आने के आरोप !
कैथल, 16 सितंबर (कृष्ण प्रजापति): कैथल व टीक रेलवे फाटक के बीच में सरस्वती कॉलेज के पास सड़क हादसे में सोलूमाजरा गांव के युवा सरपंच  जरनैल सिंह (बिट्टू) लगभग 32 वर्षीय की मौत हो गई। प्राप्त सूचना के मुताबिक उक्त सरपँच बाइक पर घर जा रहे थे, अचानक ट्राले का टायर फटने से बाइक ट्राले में जा भिड़ी व उनकी मौके पर ही मृत्यु हो गई। ये हादसा सरस्वती कॉलेज टीक के सामने हुआ। आरोप हैं कि घटना की सूचना बार बार दिए जाने के बाद भी पुलिस करीब 2 घण्टे देरी से पहुंची।
परिवार वाले मृतक सरपंच के शव को मौके से उठाकर हॉस्पिटल लेकर गए। घटना की सूचना गांव टीक, सोलुमाजरा और आसपास के सभी क्षेत्र में फैल गई जिससे सोलुमाजरा के ग्रामीणों और उनके जानकार सगे सम्बन्धियों में शोक की लहर दौड़ गई। गांव टीक व सोलुमाजरा में काफी आपसी प्रेम प्यार है जिसके कारण टीक में भी इस सड़क हादसे के कारण मातम पसरा हुआ है और सरपंच की मौत की सूचना हर किसी को झकझोर करने वाली है।

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Related posts

रणदीप सुर्जेवाला ने झूठ के आधार पर बरगलाया है पी.टी.आई. अध्यापकों को-लीला राम 

Sarvekash Aggarwal

नया मोड़ -यूनिवर्सिटी के वीसी सहित अधिकारियों पर दर्ज मामले में फार्मासिस्ट ने पुलिस पर लगाया आरोप

admin

राम रहीम को सजा सुनाने वाले सीबीआई जज जगदीप सिंह का तबादला 78 और न्यायधीश भी बदले

admin

Leave a Comment

URL