Atal hind
कैथल क्राइम टॉप न्यूज़ हरियाणा

हत्या करने वाला अध्यापक पुंडरी पुलिस द्वारा गिरफ्तार,

हत्या करने वाला अध्यापक पुंडरी पुलिस द्वारा गिरफ्तार,
pundri(atal hind)दो अबोध बच्चों की माता की किसी मामुली पारिवारिक कलह के चलते अर्धरात्री समय चाकू से हमला करके हत्या करने के मामले में थाना पुंडरी पुलिस द्वारा की गई त्वरित कार्रवाई दौरान वारदात के अगले दिन ही मृतका के पति को गिरफतार कर लिया गया, जो संस्कृत अध्यापक बताया गया है। आरोपी द्वारा वारदात के उपरांत अपराध-बोध व ग्लानी का अहसास हुआ तो वह मकान में सुसाईड नोट लिखकर हरिद्वार भाग गया। हत्या की वजह कई मर्तबा पत्नी का फोन व्यस्त मिलने कारण उसके चरित्र पर शक करना बताया गया है। आरोपी द्वारा वारदात में प्रयुक्त चाकू हरिद्वार में छिपाना कबूला गया है, जिसकी बरामदगी के लिए आरोपी का शनिवार को न्यायालय से 2 दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया है।
थाना पुंडरी परिसर में 13 मार्च को थाना प्रबंधक पुंडरी इंस्पेक्टर निर्मल कुमार ने बताया कि दिनांक 11 मार्च की सुबह एक सुचना मिलने उपरांत सांई कालोनी पुंडरी स्थित जयप्रकाश के मकान पर पहुंची, तो वहां मकान के कमरे में फर्श पर करीब 32 वर्षीया मनीषा उर्फ मुनेश पत्नी जयप्रकाश का शव पड़ा मिला। जिसकी कनपटी, माथे व बाजु पर तेजधार हथियार की चोटों के निशान मिले। वारदात को देखते हुए मौके पर डीएसपी रविंद्र सांगवान व थाना प्रबंधक पुंडरी तथा सीन ऑफ क्राईम टीम द्वारा घटना स्थल से चद्दर तथा रक्त के नमूने, तथा मकान की सीढीयों पर जयप्रकाश द्वारा लिखा गया सुसाईड नोट कब्जे में ले लिया गया। मृतका के भाई प्रदीप कुमार निवासी गोल्ली जिला करनाल के ब्यान पर मृतका के पति के विरुध हत्या शिर्षक तहत अभियोग अंकित किया गया। एसपी लोकेंद्र सिंह द्वारा आरोपी की जल्द से जल्द पताजोही करके गिरफ्तारी के आदेश दिए गये थे। थाना प्रबंधक पुंडरी इंस्पेक्टर निर्मल कुमार व चौकी प्रभारी एएसआई रामनिवास की टीम द्वारा करीब 44 वर्षीय आरोपी जयप्रकाश निवासी कसान हाल निवासी सांई कालोनी पुंडरी को हाबड़ी मोड़ पुंडरी से काबु करके गिरफतार कर लिया गया, जो हाल गांव पाई में सस्कृत अध्यापक नियुक्त है।
पूछताछ के दौरान आरोपी ने कबूला कि मैं जब किसी कार्य के लिए अपनी पत्नी के पास फोन करता तो, अधिकांश समय उसका फोन व्यस्त रहता था, जिस कारण उसे पत्नी के चरित्र पर शक था। दिनांक 10 मार्च की रात दोनों में कहासुनी हुई, तो आरोपी ने कमरे के अंदर सोए करीब 9 वर्षीय पुत्री तथा 13 वर्षीय पुत्र के कमरे को बाहर से बंद कर दिया, तथा रसोई में फोन पर किसी से बातें कर रही अपनी पत्नी से झगड़ते हुए किचन में रखे चाकू को उठाकर बैडरुम में आई पत्नी पर कई वार करके उसकी हत्या कर दी। आरोपी ने कबूला कि वह सोसाईड नोट लिखकर हरिद्वार डुबकी लगाने चला गया, जहां उसने गंगा किनारे एक गड्डे में चाकु को छिपा दिया। जिसकी बरामदगी के लिए आरोपी का शनिवार को न्यायालय से 2 दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया है।

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Related posts

सावरकर की क्या भूमिका थी, जिसके चलते उन्हें वीर सावरकर की उपाधि से नवाज़ा गया, यह सवाल बेहद अहम हैं.

admin

बेरोज़गारों को नौकरी नहीं, मंदिर निर्माण के चंदे की रसीद दीजिए प्रधानमंत्री जी

admin

अंतर्राष्ट्रीय यूजी कोर्स भारतीय छात्रों के बीच अधिक लोकप्रि

admin

Leave a Comment

URL