Atal hind
टॉप न्यूज़ भिवानी हरियाणा

हरियाणा में कोरोना के नाम पर हुआ करोड़ो रुपयों का बड़ा घोटाला- किरण चौधरी

हरियाणा में कोरोना के नाम पर हुआ करोड़ो रुपयों का बड़ा घोटाला- किरण चौधरी

 Bhiwani,(अटल हिन्द ब्यूरो )

कांग्रेस विधायक एवं पूर्व सीएलपी किरण चौधरी ने RTI के द्वारा मिली जानकारी के अनुसार कोरोना पर 345 करोड़ के खर्च पर सवाल उठाते हुए इसमें बड़ा घोटाला होने की आशंका जताई है, किरण चौधरी ने कहा कि RTI के अनुसार प्रदेश सरकार ने 345 करोड़ रुपए खर्च होने की बात कही है जो प्रति मरीज 26355 रुपए होता है।किरण चौधरी ने कहा कि कोरोना सक्रमण के बाद ठीक हुए मरीजो से बात करने पर पता चला कि उन्हें दवाई के नाम पर 100-200 रुपए की दवाई देकर आइसोलेशन में रखा गया था इसके साथ 4500 रुपए कोरोना टेस्ट को जोड़ दिया जाए तो 5000 रुपए भी खर्च नही होता तो फिर 26355 रुपए किस आधार पर एक मरीज के ऊपर खर्च कर दिया गया।उन्होंने कहा कि कोरोना के नाम पर खर्च पर आशंका का कारण यह भी है कि कोरोना से संक्रमित हुए ज्यादातर मरीजो को उनके घर पर ही आइसोलेट किया गया है। किरण चौधरी ने सरकार से मांग की है कि इसकी जांच करवाई जाए ताकि सच्चाई लोगों के सामने आए और कोरोना के नाम पर घोटाला करने वाले बेनकाब किए जाएं।किरण चौधरी ने कहा कि गठबंधन सरकार घोटालों की पर्याय बन चुकी है, कोरोना की आड़ में घोटाले पर घोटाले किए जा रहे हैं और पूरी तरह लूट मचा रखी है, उन्होंने कहा की कोरोना की आड़ में शराब घोटाला, धान घोटाला, रजिस्ट्री घोटाला करने वाली भाजपा- जजपा सरकार के नाम कोरोना घोटाला ओर जुड़ने जा रहा है और घोटालों की पर्याय बन चुकी गठबंधन सरकार में कोरोना के नाम पर घोटाले के लिए मना नही किया जा सकता।
किरण चौधरी ने सरकार से मांग करी है कि कोरोना के नाम पर हुए खर्च की निष्पक्ष जांच करवाई जाए और सच्चाई सामने लाई जाए। कृषि कानून के विरोध प्रदर्शन कर रहे किसानों पर बोलते हुए किरण चौधरी ने कहा कि किसान हमारे अन्नदाता हैं और भाजपा सरकार किसानों को पूंजीपतियों के हाथों बेचने के लिए काला कानून लेकर आई है और हरियाणा की गठबंधन सरकार किसानों की आवाज़ सुनने की बजाए पूंजीपतियों के आगे किसानों को झुकाने के लिए किसानों पर लाठीचार्ज कर रही है ऐसी सरकार को सत्ता में रहने का कोई हक़ नही है, उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी किसानों के साथ है और किसानों की लड़ाई सड़क से संसद तक लड़ने का काम करेगी और किसानों के लिए कोई भी कुर्बानी देने से पीछे नही हटेगी।

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Related posts

हरियाणा में लव जिहाद पर कानून बनाने की तैयारी, इन तीन अफसरों की बनाई कमेटी

admin

Kaithal प्रशासन जरूरी काम के लिए इजाजत दे या ना दे भैंस लाने वालों को जरूर दे देता है ?

Sarvekash Aggarwal

खट्टर साहेब,चिड़ने और खीजने से सच्चाई तो न बदल जाएगी,मैं धमकियों से नही डरता-रणदीप सुरजेवाला

Sarvekash Aggarwal

Leave a Comment

URL