Atal hind
हरियाणा

हरियाणा में बढ़ रहे कोरोना मरीज 4 नए पॉजिटिव केस सहित 241  हुए 

हरियाणा में बढ़ रहे कोरोना मरीज 4 नए पॉजिटिव केस सहित 241  हुए 

 

Corona patients increasing in Haryana, 241 including 4 new positive cases

 

फरीदाबाद (अटल हिन्द /योगेश गर्ग )। मंगलवार को कुल मरीजों का आंकड़ा 241 पहुंच गया है। इनमें से 50 प्रतिशत से ज्यादा ठीक होकर घर जा चुके हैं। अब अस्पतालों में 106 एक्टिव मरीज मौजूद हैं। अभी भी नूंह जिले में ही सबसे ज्यादा 31 मरीज अस्पताल में भर्ती हैं, क्योंकि मरीजों का आंकड़ा इसी जिले में टॉप पर था। अब 7 जिले ऐसे हैं, जहां कोई भी एक्टिव कोरोना मरीज नहीं हैं। वहीं मंगलवार को गुरुग्राम, फरीदाबाद और सोनीपत में 1 नया मरीज आया। वहीं 6 मरीजों को अस्पताल से छुट्टी भी मिली है।

 

HARIYANA-हजारों पदों पर भर्तियां,10वीं-12वीं से लेकर ग्रेजुएट तक के लिए मौके

इन सात जिलों में अब एक भी कोरोना मरीज नहीं
हरियाणा के चरखीदादरी,फतेहाबाद,जींद,करनाल, रोहतक,सिरसा और यमुनानगर में अब कोई भी कोरोना पॉजिटिव मरीज नहीं बचा है। सब ठीक होकर घर जा चुके हैं। इससे पहले चरखी दादरी, रोहतक और फतेहाबाद में 1-1,जींद में 2, यमुनानगर में 3, सिरसा में 4 और करनाल में 6 मरीज थे। हालांकि करनाल के एक मरीज की मौत हो चुकी है।

किसानों के प्रति उदासीनता का रवैया अपना रही Hariyana सरकार: बिश्नोई

 

प्रदेश में अब संक्रमित मरीजों की जिलेवार संख्या
राज्य में संक्रमित का आंकड़ा 241 पहुंच गया। सबसे ज्यादा 57 मरीज नूंह के हैं। फरीदाबाद में 43, गुरुग्राम में 37,पलवल में 34, पंचकूला में 18, अम्बाला में 11, सोनीपत में 9, करनाल में 6, पानीपत में 5, सिरसा चार, यमुनानगर व भिवानी में 3-3, कैथल, हिसार, जींद, कुरुक्षेत्र में 2-2 और चरखी दादरी, रोहतक और फतेहाबाद में एक-एक पॉजिटिव मरीज मिला है। इसके साथ-साथ मेदांता अस्पताल गुड़गांव में 14 इटली के नागरिकों को भी भर्ती करवाया गया था,जिन्हें हरियाणा ने अपनी सूची में जोड़ा हुआ है। उनके समेत कुल संक्रमित का आंकड़ा 255 बनता है।

कोरोना से अमेरिका में 22 लाख, ब्रिटेन में 5 लाख की हो सकती है मौत : रिपोर्ट

 

 

हरियाणा में 133 पहुंचा जमातियों का कुल आंकड़ा
प्रदेश में मिले कुल संक्रमित में से जमातियों की संख्या 133 हो गई है। इनमें सबसे ज्यादा संख्या नूंह जिले के हैं। यहां कुल 42 जमाती संक्रमित हैं। इसके अलावा पलवल में 31,फरीदाबाद में 23, गुरुग्राम में 15, अम्बाला में 5, पंचकूला में 7, यमुनागर में तीन,भिवानी में 2, कैथल,जींद,चरखी दादरी, फतेहाबाद और सोनीपत में एक-एक मरीज संक्रमित मिला है। यह सभी मरकज से लौटे थे। जिन्हें अलग-अलग मस्जिदों व गांवों से पकड़ा गया था।

india-कौन हैं 2618 फर्जी पैंशन पूर्व सांसद? लोकसभा व राज्यसभा सांसदों की संख्या में भारी फर्जीवाड़ा

133 मरीज ठीक होकर पहुंचे घर
हरियाणा में अब कुल 133 मरीज ठीक हो गए हैं। गुरुग्राम और नूंह में 26-26 मरीज, पलवल में 25, फरीदाबाद में 22, अम्बाला में 7, करनाल में 5, सिरसा और पानीपत में 4-4, यमुनानगर में 3, सोनीपत, पंचकूला और भिवानी में 2-2, चरखी दादरी, फतेहाबाद, हिसार में 1-1 मरीज ठीक हुआ है। 14 मरीज इटली के भी ठीक हुए हैं, उनके समेत कुल आंकड़ा 142 बनता है।

Related posts

बलराज कुंडू बोले  मैं भी कल 17 सितंबर को मनाऊंगा राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस।

admin

कैथल से बड़ी खबर –कैथल मेें कोरोना वैक्सीन लगाने का विरोध, 

admin

हत्या के लिये गोली चलाने के मामले में 4 दबोचे

admin

Leave a Comment