Atal hind
क्राइम जींद टॉप न्यूज़ दिल्ली हरियाणा

हरियाणा में  मां-बेटी ने पुलिस पर लगाया आरोप कहा   इंसाफ की मांग तो पुलिस ने घसीटा और की मारपीट 

हरियाणा में  मां-बेटी ने पुलिस पर लगाया आरोप कहा   इंसाफ की मांग तो पुलिस ने घसीटा और की मारपीट
जींद(अटल हिन्द ब्यूरो )। जुलाना थाना के अंतर्गत आने वाले   एक गांव की एक महिला ने सोमवार दोपहर बाद दुष्कर्म  के आरोपी  ससुराल वालों के खिलाफ कार्रवाई नहीं होने पर एसएसपी कार्यालय में जमकर हंगामा किया। महिला अपनी मां के साथ कार्यालय के बाहर खड़ी डीआईजी की गाड़ी के पास धरने पर बैठ गई और पुलिस पर मिलीभगत  के आरोप लगाए और कहा की पुलिस जानबूझ कर दोषियों को गिरफ्तार नहीं कर रही । हंगामा का पता चलते ही महिला पुलिस कर्मी वहां पर पहुंची और धरने पर बैठी महिला को वहां से उठाना चाहा लेकिन जब वह उठी नहीं तो महिला पुलिस कर्मी उसको घसीटते हुए कार्यालय के अंदर ले गई। जहां पर महिला व उसकी मां को करीब दो घंटे तक डीएसपी रीडर रूम में बैठाए रखा। महिला ने आरोप लगाया कि घसीटते समय उसके कपड़े फट गए और कमरे के अंदर ले जाकर महिला पुलिस कर्मियों ने उसके साथ मारपीट की।
Jind (Atal Hind Bureau). A woman from a village under Julana police station created a ruckus in the SSP office on Monday afternoon when no action was taken against the in-laws of the rape accused. The woman, along with her mother, sat on a dharna near the DIG’s car parked outside the office and accused the police of complicity and said that the police were not deliberately arresting the culprits. As soon as the commotion was detected, the female police personnel reached there and wanted to pick up the woman sitting on the dharna, but when she did not get up, the female police personnel dragged her inside the office. Where the woman and her mother were kept in the DSP reader room for about two hours. The woman alleged that while dragging her clothes were ripped off and taken inside the room, the women police personnel beat her up.

पीड़ित  महिला ने बताया कि वर्ष 2019 में  फेसबुक के माध्यम से उसकी दोस्ती दिल्ली के बवाना थाना क्षेत्र के एक युवक से हुई। और  फोन पर बात होने लगी। इसी दौरान युवक उससे मिलने के लिए कुरुक्षेत्र पहुंच गया और बहला फुसलाकर अपने साथ दिल्ली ले गया। जहां पर आरोपी  ने शादी करने की बात कहकर उसके साथ संबंध बना लिए। थोड़े दिनों के बाद जब उसने शादी करने के लिए कहा तो युवक  बोला की शादी के लिए उसके परिजन  मना कर रहे है वह उससे शादी नहीं कर सकता ।लेकिन  बाद में वह शादी के लिए सहमत हो गए। 24 अप्रैल 2019 को उसकी शादी हो गई। शादी के थोड़े दिनों के बाद पता चला कि उसके पति के  उसकी चाची के साथ अवैध संबंध है। जब उसने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की और दहेज की मांग करने लगे।

उसके परिवार के लोगों ने मकान खरीदने के लिए 30 लाख रुपये भी दे दिए। इसी बीच में उसका पति उसे उसके चाचा के घर पर ले गया। जहां पर उसके पति के चाचा ने उसके साथ दुष्कर्म किया। जब परिवार के दूसरे लोगों को बताया था तो उसके साथ मारपीट करके घर से निकाल दिया। इसी दौरान उसने दिल्ली के बवाना थाने में उसके पति, चाचा, ससुर, सास, दादी सास सहित नौ लोगों के खिलाफ मारपीट व छेड़छाड़ का मामला दर्ज करवा दिया। मगर  दिल्ली पुलिस ने अभी   तक कोई कार्रवाई नहीं की। इसके बाद 24 सितंबर को उसने महिला थाना पुलिस जींद उसके ससुराल पक्ष के नौ लोगों के खिलाफ दहेज प्रताडऩा, दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया उसके बाद जांच के बुलाया था लेकिन जींद पुलिस भी आरोपियों को गिरफ्तार करने में आनाकानी कर रही है इसी कारण आज हम माँ=बेटी जींद एसपी  कार्यलय के बाहर धरने पर बैठने को मजबूर हुई। उधर  डीएसपी कप्तान सिंह ने बताया कि महिला की शिकायत पर एक मामला दिल्ली के बवाना थाने में दर्ज है। दिल्ली पुलिस से इस मामले की जानकारी मांगी गई है। वहां पर महिला ने उसके ससुराल पक्ष के नौ लोगों पर छेड़छाड़, मारपीट का मामला दर्ज करवाया हुआ है।

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Related posts

76,381 volunteers of Youth Services raising awareness against corona every fortnight: Rana Sodhi

admin

हत्या कर खुद ही किया पुलिस को फोन 

Sarvekash Aggarwal

लो टूट गया शिरोमणि अकाली दल -भाजपा गठबन्धन ,पंजाब में 2022 में विधानसभा चुनाव

admin

Leave a Comment

URL