हरियाणा में हर 24 घंटे में 4 बलात्कार, 3 हत्याएं, 10 अपहरण और 5 बच्चों का यौन शौषण

हरियाणा में हर 24 घंटे में 4 बलात्कार, 3 हत्याएं, 10 अपहरण और 5 बच्चों का यौन शौषण – रणदीप सुरजेवाला

 

बोले – 72 साल से चल रही नवरत्न कंपनियों को मोदी सरकार ने 5 साल में बना दिया नुक़सानरत्न

कैथल। कांग्रेस के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी रणदीप सिंह सुरजेवाला कैथल में कार्यकर्त्ताओं से रूबरू हुए और उनका हालचाल जाना। कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता व वरिष्ठ नेता रणदीप सुरजेवाला ने प्रदेश में आए दिन बढ़ते अपराध को लेकर भाजपा – जजपा सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि हरियाणा प्रदेश में अपराधी बेखौफ हैं,हरियाणावासी भयभीत हैं और कानून का शासन अपराधियों की दासी बन चुका है।

 

सुरजेवाला ने क्राइम के आंकड़ों का हवाला देते हुए कहा कि भाजपा-जजपा सरकार में हरियाणा में हर 24 घंटे में 4 बलात्कार, 3 हत्याएं, 10 अपहरण और 5 बच्चों का यौन शौषण हो रहा है लेकिन हरियाणा की गठबन्धन सरकार सत्ता के इतनी मदहोश है कि उन्हें हरियाणा के हितों से कोई सरोकार नहीं हैं। सुरजेवाला ने कहा कि उपमुख्यमन्त्री दुष्यंत चौटाला ने वादा किया था कि मय्यड़ से टोल के खम्बे उखाड़ फेंक देंगे लेकिन क्या मालूम था खुद की विधान सभा खटकड में ही टोल लगवा देंगे? उन्होने कहा कि नरवाना-जींद टोल लगने के कारण नरवाना से जींद और जींद-नरवाना सफ़र करने वाली जनता पर बस किराया की बढ़ौतरी से आमजनमानस की कमर क्यों तोड़ी जा रही है? हरियाणा की गठबन्धन सरकार जवाब दें कि ये नाजायज़ बोझ क्यों? क्या नरवाना-उचाना-जींद से जजपा-भाजपा के विधायक चुनने की सज़ा दे रहे हैं?

 

सुरजेवाला ने कहा कि भाजपा व मोदी सरकार का एक नया मूल मंत्र बन गया है कि देश की जनता से किसानों की आत्महत्या के आंकड़े छुपाओ, बेरोजगारी के आंकड़े छुपाओ, नोटबन्दी की सच्चाई छुपाओ, असली जीडीपी  के आंकड़े छुपाओ, दीवार के पीछे गरीबी छुपाओ और अब 40 साल में सबसे कम खपत के भी आंकड़े छुपाओ।

 

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि 72 साल से चल रही नवरत्न कंपनियों को मोदी सरकार ने 5 साल में नुक़सानरत्न बना दिया है। क्योंकि मुनाफे में चल रही BPCL, SCI, CONCOR, THDC,NEEPCO को बेचने के बाद भाजपा अब 46 सरकारी कंपनियो को बेच रही है और अब BSNL, MTNL, Air India व LIC के बाद ONGC भी बर्बादी की लाइन में है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *