Atal hind
करनाल टॉप न्यूज़ शिक्षा हरियाणा हेल्थ

हरियाणा सरकार का आदेश बना आपके बच्चों की जान का दुश्मन ,54 स्कूली बच्चे पाए गए कोरोना पॉजिटिव

हरियाणा सरकार बना आपके बच्चों की जान का दुश्मन ,54 स्कूली बच्चे पाए गए कोरोना पॉजिटिव

करनाल में 54 स्कूली बच्चे पाए गए कोरोना पॉजिटिव, स्कूल लगने के बाद करवाया था टेस्ट

कुंजपुरा(ATAL HIND)हाल ही में सरकार ने छोटे बच्चों के लिए भी स्कूल खोलें हैं और ऐसे में यह खबर आपको हैरान कर देगी। दरअसल करनाल के सैनिक स्कूल में 54 छात्र कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों में हड़कंप मच गया है।एक साथ इतने छात्रों के कोरोना संक्रमित मिलने से प्रशासन हरकत में आ गया है।

कुंजपुरा सैनिक स्कूल में 54 बच्चे कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। करनाल सीएमओ डॉ. योगेश शर्मा ने बताया कि करनाल में कोरोना के मामले शून्य तक पहुंच चुके थे, लेकिन स्कूल-कॉलेज की एक्टिविटी शुरू होने के बाद कोरोना के मामलों ने एक बार फिर से रफ्तार पकड़ ली है।उन्होंने बताया कि बीते कल सैनिक स्कूल से 3 बच्चों की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग ने सैनिक स्कूल से 390 बच्चों और स्टाफ के सैंपल लिए। उनमें से आज रिपोर्ट में 54 बच्चे कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। मौके पर स्वास्थ्य विभाग और डॉक्टर जांच में जुटे हुए हैं।सीएमओ योगेश शर्मा ने अपील करते हुए लोगों को बताया कि खतरा अभी टला नहीं है। लोगों को अभी भी सतर्कता बरतने की जरूरत है। कोविड-19 की गाइडलाइंस को सभी लोग फॉलो करें। उन्होंने कहा कि जिले में सोशल एक्टिविटीज और स्कूल कॉलेज खुलने के बाद कोरोना मामलों ने एक बार फिर से रफ्तार पकड़ ली है। जागरूक रहने की आवश्यकता है।

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Related posts

कैथल  में कई दिनों से पानी सप्लाई का ब्लैक आउट लगा,कुम्भकर्णी नींद सोया कैथल का वॉटर सप्लाई विभाग और उसके अधिकारी ,

admin

श्राद्ध 1 सितंबर से नवरात्र 17 अक्टूबर से आरंभ

admin

कैथल में  3900 प्रतिबंधित नशीली टैब्लेट व तस्करी में प्रयुक्त बाइक बरामद

admin

Leave a Comment

URL