Atal hind
क्राइम टॉप न्यूज़ हरियाणा

हरियाणा से बड़ी खबर : मरा हुआ व्यापारी हुआ जिंदा, एक करोड़ 60 लाख का बीमा कराया हुआ था  

हरियाणा से बड़ी खबर : मरा हुआ व्यापारी हुआ जिंदा, एक करोड़ 60 लाख का बीमा कराया हुआ था
खुद रचा लूट का ड्रामा, छत्तीसगढ़ से गिरफ्तार
11 लाख की लूट और कार समेत व्यापारी के जलने की खबर का भंडाफोड
-अटल हिन्द संवाददाता –
हांसी । हांसी में दिल दहला देने वाली व इन्सानियत को झकझोर देने वाली दो दिन पूर्व रची गई एक साजिश का पुलिस ने 48 घंटे के भीतर खुद व्यापारी द्वारा रचे गये ड्रामे का पर्दाफाश कर दिया है। जानकारी के अनुसार इस व्यापारी ने खुद 11 लाख रुपये लूटने की एक साजिश रचकर पूरे हांसी में हड़कंप मचा दिया था। ज्ञात रहे हांसी शहर में मंगलवार देर रात एक बड़ी वारदात सामने आई थी।
जिसमें व्यापारी के परिजनों ने सूचना दी थी कि मंगलवार देर रात गांव डाटा निवासी व्यापारी राममेहर गाड़ी से कहीं जा रहे थे। उनके पास 11 लाख रुपए का कैश भी था। जब वह भाटला-महजत रोड पर पहुंचे तो अचानक कुछ बदमाशों ने उन्हें घेर लिया और कारोबारी पर हमला करके न सिर्फ 11 लाख रुपए का कैश लूट लिया गया, बल्कि कार में आग लगाकर उन्हें जिंदा जला दिये जाने का आरोप लगाया था।

 

राममेहर के परिजनों का कहना था कि घटना के समय व्यापारी राममेहर ने फोन किया था वह बुरी तरह से घबराए हुए थे। उन्होंने अपने भांजे को मदद के लिए फोन भी किया था। इसकी ऑडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी, जब तक उन्हें पुलिस का फोन आया, वो घटनास्थल के लिए निकल चुके थे। फोन पर व्यापारी ने कहा था कि जल्दी आ जाओ मेरी जान खतरे में है। दो बाइकों पर सवार लोग मुझे मार डालेंगे। परिजनों ने जल्द ही मौके पर पहुंचने की बात कही थी।
सूचना मिलते ही पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंच गई थी। लेकित वहां पर एक कार पूरी तरह जली हुई मिली। पुलिस ने कार के नंबर के आधार पर परिजनों से संपर्क किया गया। थोड़ी ही देर में वो भी मौके पर पहुंच गए। लेकिन पुलिस को पहले ही दिन शक हो गया था, जिसके आधार पर एसपी लोकेंद्र सिंह पूरे मामले की गहराई से छानबीन कर रहे थे, उनकी टीम ने व्यापारी को बिलासपुर, छत्तीसगढ़ से गिरफ्तार कर लिया है।फिर किसी सस्पेंस फ़िल्म की तरह हरियाणा पुलिस को सूचना मिली कि कथित मृतक कारोबारी छत्तीसगढ के बिलासपुर में जिंदा है।
फिर हरियाणा पुलिस ने बिलासपुर के अशोकनगर से उक्त व्यापारी को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया और अपने साथ हरियाणा ले गई।हिसार के हांसी इलाके में कार में व्यापारी के जिंदा जलाने के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। जिस व्यापारी को 11 लाख रूपये की लूट के बाद जलाने की घटना थी, उसी व्यापारी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी व्यापारी ने यह खुद ही साजिश रची थी। अब इस मामले में पुलिस खुलासा करेगी।
पता चला है कि इस व्यापारी ने एक करोड़ 60 लाख का बीमा कराया हुआ था और जो कार से कंकाल बरामद हुआ है, वह किसका है यह अभी पहेली बनी हुई है। आरोपी से पूछताछ के बाद ही पूरा मामला खुलकर सामने आयेगा।

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Related posts

कैथल डीसी ने आज आम जनता को दी नसीहत,कल कैथल में बीजेपी वालों ने  उड़ाई थी कानून की धज्जियां तब जिला प्रशासन कहाँ था ?

admin

हरियाणा  में 5 साल की बच्ची की हत्या, रेप की आशंका

admin

कैथल जिले में 21 हजार 819 किसान हो चुके हैं मेरी फसल-मेरा ब्यौरा पोर्टल पर दर्ज=डीसी 

admin

Leave a Comment

URL