Atal hind
Uncategorized

हिसार में निर्दलीय प्रत्याशी कमल हांडा पर हमला चुनावी मैदान न छोडऩे पर दी अंजाम भुगतने की चेतावनी

निर्दलीय प्रत्याशी कमल हांडा पर हमला
चुनावी मैदान न छोडऩे पर दी अंजाम भुगतने की चेतावनी
जांच में जुटी अर्बन इस्टेट पुलिस
हमले का वीडियों हुआ वायरल
हिसार। विधानसभा चुनावों में बतौर निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर ताल ठोक रहे कमल हांडा पर रविवार देर रात अज्ञात चार-पांच लोगों ने हमला कर दिया। कमल हांडा ने चौकसी बरतते हुए गाड़ी भगा कर ले गए। उसके बाद कमल हांडा के समर्थकों ने शहर में कई स्थानों पर बदमाशों की तलाश की मगर उनका कोई सुराग नहीं लग पाया। कमल हांडा की शिकायत मिलने के अर्बन इस्टेट पुलिस चौकी के अधिकारियों ने मामले की जांच आरंभ कर दी है। पुलिस मामले में क्षेत्र के मौजूद सीसीटीवी फुटेज का रिकार्ड खंगालने में जुटी है।
पुलिस को दी शिकायत में निर्दलीय प्रत्याशी कमल हांडा ने कहा है वे रविवार देर रात अपनी पत्नी ज्योति कमल हांडा के साथ मंदिर से नवरात्रों की पूजा करने के बाद वापस लौट रहे थे तो अर्बन इस्टेट स्थित रामशरणम के पास कुछ लोगों ने उनकी गाड़ी रुकवाई व उन्हें चुनाव न लडऩे की चेतावनी देते हुए गाली गलौच करते हुए उनके साथ मारपीट करनी आरंभ कर दी। पुलिस को सौंपे गए वीडियों में कमल हांडा को धमकी देने वाले लोगों ने भाजपा पार्टी के पटके पहन रखे हैं। कमल हांडा व हमलावरों की करीब एक मिनट की विडियों में किसी हमलावर का चेहरा अधिक साफ नजर नहीं आ रहा है। हालांकि पुलिस के हाथ दो तीन अन्य सीसीटीवी फुटेज लगी है, जहां से कोई सुराग हाथ लग सकता है। कमल हांडा पर हमला होने पर प्रगतिशील पंजाबी मंच व दूसरे सामाजिक संगठनों ने भी निंदा की है।

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Leave a Comment

URL