Atal hind
क्राइम मनोरंजन हरियाणा हिसार

हिसार-लड़की का रेप कर बनाया वीडियो,

लड़की का रेप कर बनाया वीडियो,

हिसार(अटल हिन्द ब्यूरो )

हरियाणा के हिसार से एक 16 साल की लड़की से रेप का घिनौना मामला सामने आया है। सबसे बड़ी बात यह है कि लड़की का रेप उसे पढ़ाने वाले शिक्षक ने किया है।वहीं, शिक्षक अपनी क्रूरता दिखाने में यहीं नहीं थमा उसने लड़की का रेप के दौरान वीडियो भी बनाया। जिसको वायरल करने की धमकी देकर उसने लड़की का औऱ कई बार रेप किया औऱ उससे पैसे भी लेता रहा।

यह शिक्षक लड़की को ट्यूशन पढ़ाता था…

पीड़ित लड़की बताती है कि वह आरोपी शिक्षक से ट्यूशन पढ़ने जाती थी। यह आरोपी शिक्षक गांव का ही रहने वाला है औऱ यहीं ट्यूशन पढ़ाता था। वह नहीं जानती थी कि आरोपी शिक्षक की नियत इतनी गंदी हो सकती है। पीड़ित लड़की ने बताया कि उसके साथ बदनियत बर्ताव का सिलिसला 27 अक्टूबर 2019 की शाम से शुरू हुआ जब एक युवक ने गलत नीयत से उसका रास्ता रोका और छेड़छाड़ कर उसे अपशब्द बोले। जहां वह युवक के चंगुल से किसी तरह से निकलकर अपने घर आ गई।

वहीं, 28 अक्टूबर को जब वह ट्यूशन पढ़ने आरोपी शिक्षक के घर पहुँची तो वहां उसके छोटे भाई ने उसके साथ गलत हरकत की। जिसकी जानकारी उसने आरोपी शिक्षक को दी। जिसपर उसने भरोसा दिलाया कि वह दोनों को समझा देगा।उसके साथ कोई गलत हरकत नहीं करेगा। लेकिन घर पर यह बात किसी को नहीं बताना।

लड़की ने बताया कि वह अपने घर पर न बताने के लिए मान गई क्योंकि वह पढ़ाई नहीं छोड़ना चाहती थी। इसलिए उसने अपने घर वालों को कुछ नहीं बताया। मगर आरोपी शिक्षक ने 30 अक्टूबर को मुझपर अपनी नियत खराब कर दी और ट्यूशन पढ़ाने के बाद उसके साथ दुष्कर्म किया और इस दौरान उसका अश्लील वीडियो भी बनाया। जिसे वायरल करने की धमकी देकर उसने उसका कई बार रेप किया।

घर वालों को ऐसे पता चला…

लड़की के अनुसार उसके घरवालों को इस बारे में तब पता चला जब शिक्षक को देने के लिए घर में रखी अटैची से पैसे निकाल रही थी। इस दौरान उसकी मम्मी ने देख लिया और उनके पूछने पर उसने उन्हें सारी बात बताई। लड़की ने बताया आरोपी शिक्षक उससे उसकी अश्लील वीडियो वायरल न करके उसे डीलिट करने की बात कहकर उससे पैसे भी मांगता था। वह 31 जुलाई 2020 तक उसे 50 हजार रुपये दे चुकी थी। इसके बावजूद भी वह वीडियो डिलीट नहीं कर रहा था। जहां 6 सितंबर को उसने फिर से वीडियो वायरल करने की धमकी दी थी औऱ पैसे मांगे थे। जहां वह पैसे उसे देने जा रही थी कि तभी मां ने देख लिया।

पुलिस ने लिया एक्शन…

स्थानीय पुलिस ने पीड़ित लड़की की शिकायत पर आरोपी शिक्षक और दो अन्य लोगों (इन्होंने छेड़छाड़ की थी) पर मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच जारी है।

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Related posts

चलती बस में बनाया अश्लील वीडियो, फिर

Sarvekash Aggarwal

हरियाणा (HARYANA)में अब ठेके पर जमीन लेने वाले काश्तकार भी लोन ले सकेंगे

Sarvekash Aggarwal

आखिर कहां गई पुलिस में दी गई शिकायत !

admin

Leave a Comment

URL