Atal hind
उत्तर प्रदेश क्राइम टॉप न्यूज़

हैवानियत के निशान, आंखें भी निकालीं

निर्वस्‍त्र अवस्था में मिला महिला का शव, हैवानियत के निशान, आंखें भी निकालीं
बाँदा (अटल हिन्द ब्यूरो )
बांदा में एक 27 वर्षीया महिला का शव निर्वस्‍त्र अवस्था में मिला है. महिला के शरीर पर मौजूद चोट के निशान उसके साथ हुई हैवानियत की दास्तां बयान कर रहे हैं. घटना जिले के बदौसा थाना क्षेत्र की है. फ़िलहाल मामले की छानबीन में पुलिस जुटी है. पुलिस पति और ससुराल वालों पर हत्या का शक जाहिर कर रही है.

In Banda, the body of a 27-year-old woman is found in a nude state. The injury marks on the woman’s body are telling the story of the humanity that happened to her. The incident is from Badusa police station area of the district. Police is currently investigating the case. Police are suspecting murder of husband and in-laws.

मामला बदौसा थाना क्षेत्र के बंगालिपुरा गांव का है, जहां सोमवार की सुबह एक 27 वर्षीय महिला का शव खेत में पड़ा मिला. महिला के शरीर पर चोट के कई निशान थे. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक महिला की आंख भी निकाल ली गई थी. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने आशंका जाहिर की है कि पति और ससुराल वालों ने ही हत्या को अंजाम दिया है. फ़िलहाल महिला का पति फरार चल रहा है.
एएसपी महेंद्र प्रताप ने बताया कि 26-27 वर्ष की महिला की हत्या की गई है. सूचना के बाद तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची. जांच के बाद पाया गया कि महिला का शव उसके घर से 500 मीटर की दूरी पर खेटून में पड़ा था. प्रारम्भिक जांच में ग्रामीणों से पता चला कि मृतक की सास से विवाद चल रहा था. घटना के बाद से पति भी फरार है. मामले में जांच कर आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है.

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Related posts

हरियाणा में कोरोना की स्पीड तीन गुना बढ़ी पांच दिन में ही एक हजार से ज्यादा संक्रमित मिले

Sarvekash Aggarwal

कैसा रहेगा 2020 का अंतिम उपच्छाया चंद्रग्रहण 30 नवंबर , सोमवार को ?

admin

enjoy-सेक्स में ज़्यादा इंजॉय के लिए लोग ग्लिटर कैप्सूल का इस्तेमाल

Sarvekash Aggarwal

Leave a Comment

URL