AtalHind
कैथलक्राइम

शराब तस्करी के 4 मामलों में 5 काबु,

शराब तस्करी के 4 मामलों में 5 काबु,
हथकढ़ी व देसी शराब की 192.5 बोतल, तस्करी में प्रयुक्त नई स्कूटी तथा 200 लीटर लाहण बरामद
कैथल, 10 जून (ATAL HIND   ) पुलिस द्वारा एसपी लोकेंद्र सिंह के आदेशानुसार दिनांक एक जून से 15 जून तक शराब तस्करों की धरपकड़ के लिए चलाई जा रही विशेष मुहीम की सफलता दौरान पुलिस द्वारा अलग-अलग 4 मामलों में 5 आरोपी काबु कर लिए गये। जिनके कब्जे से 72.5 बोतल हथकढ़ी शराब व 120 बोतल देसी शराब सहित कुल 192.5 बोतल शराब तथा 100 लीटर लाहण बरामद करके तस्करी में प्रयुक्त की जा रही एक स्कूटी जब्त की गई है। सभी आरोपियों के खिलाफ पुलिस द्वारा नियमानुसार आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।
पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि सीआईए-1 पुलिस के हेडकांस्टेबल रणदीप सिंह की टीम सांयकालीन गश्त दौरान सब्जी मण्डी कैथल पहुची। जहां पर पहले से मौजूद सिपाही संदीप की सुचना पर पुलिस द्वारा रेलवे स्टेशन कैथल से बाल्मिकी बस्ती को जाने वाले रास्ते पर गली के कोने पर चल रहे खुर्दे दी गई। अवैध शराब खुर्दा चला रहे आरोपी राजबीर निवासी गांव सुरतगढ जिला अलीगढ उतर प्रदेश हाल राजीव कालोनी, रेलवे स्टेशन कैथल को मौके पर काबु कर लिया गया। जांच के दौरान आरोपी के कब्जे में 10 पेटियों से 120 बोतल देसी शराब बरामद होने पर थाना शहर में मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। एक अन्य मामले में थाना शहर पुलिस के एचसी अमृत लाल की टीम द्वारा दोपहर के समय गश्त दौरान एक गुप्त सुचना मिलने उपरांत प्रताप गेट कैथल पर नाकाबंदी की गई। जिसके दौरान कुछ समय बाद प्रताप गेट बाजार की तरफ से एक स्कुटी पर आए संदिगध सुखदेव सिंह पुत्र कश्मीर सिंह निवासी डेरा गरजा सिंह पट्टी अफगान कैथल को काबु कर लिया गया। जिसके कब्जे में स्कूटी डिगगी से 3 कोल्डड्रिंक बोतलों से सवा 8 बोतल हथकढ़ी शराब बरामद हुई। थाना शहर में मामला दर्ज करके तस्करी में प्रयुक्त की जा रही नई टीवीएस जूपिटर स्कूटी पुलिस द्वारा जब्त कर ली गई। प्रवक्ता ने बताया तीसरे मामले में पुलिस चौंकी क्योडक के हैडकांस्टेबल प्रदीप कुमार की टीम द्वारा शाम के गश्त दौरान गुप्त जानकारी मिलने पर मुस्तैदी का परिचय देते हुए ऋषिपाल पुत्र सुनहरा सिंह निवासी क्योडक़ के खेत कोठा पर दबिश दी गई। पुलिस द्वारा कोठा में मौजूद आरोपी ऋषिपाल  तथा एगर उर्फ मेगर पुत्र फुला राम निवासी क्योडक को काबु कर लिया गया। जांच के दौरान आरोपियों के कब्जे में एक प्लास्टिक कैनी से कुल सवा 30 बोतल हथकडी शराब तथा दो लोहा ड्रमों से 200 लीटर लाहण बरामद होने उपरांत आरोपियों के खिलाफ थाना सदर में मामला दर्ज करके आगामी जांच की जा रही है। प्रवक्ता ने बताया करियाना दुकान की आड में शराब का धंधा करने के एक अन्य मामले में सीआईए-टू पुलिस के एएसआई सतीश कुमार की टीम द्वारा सांयकालीन गश्त के दौरान तितरम स्थित एक करियाना दुकान पर दबिश दी गई। जहां से दुकानदार अनिल पुत्र बलदेव सिंह निवासी तितरम को काबु करके उसके कब्जे से पुलिस द्वारा 13 प्लास्टिक बोतलों से कुल 34 बोतल हथकढ़ी शराब जब्त की गई।

Advertisement

Related posts

साहेना क्षेत्र के गांव घामड़ौज में चार वर्षीय मासूम बच्ची से रेप के बाद कर दी गई हत्या

atalhind

कैथल नागरिक घबराएं नहीं जरूरत के सभी संसाधन खुले है ,किसी भी प्रकार की सहायता के लिए अधिकारी मौजूद ,फोन नंबर भी दिए है  -डीसी 

admin

किसान आंदोलन की ख़बर चलाने पर बंद हुआ हरियाणा तेज   यूट्यूब चैनल पुनः बहाल।

admin

Leave a Comment

URL