Atal hind
गुरुग्राम टॉप न्यूज़ हरियाणा

10 सेकंड में ही धराशाई हुआ एलिवेटेड फ्लाईओवर

10 सेकंड में ही धराशाई हुआ एलिवेटेड फ्लाईओवर

सोशल मीडिया पर सीसीटीवी फुटेज हुआ वायरल

यह फुटेज 23 सेकंड के करीब सोशल मीडिया पर

फतह सिंह उजाला
गुरुग्राम । हरियाणा की आर्थिक राजधानी और एनसीआर के वीआईपी क्षेत्र गुरुग्राम में द्वारका एक्सप्रेस हाईवे पर निर्माणाधीन एलिवेटेड फ्लाईओवर संडे सुबह के समय 8 से 10 सेकंड के बीच में देखते ही देखते धराशाई हो गया । करोड़ों रुपए की लागत से बनाए जा रहे सिंगल पिलर पर एलिवेटेड फ्लाईओवर के औंधे मुंह गिरने की सीसीटीवी फुटेज दोपहर बाद शाम के समय सोशल मीडिया पर भी अचानक प्रकट हो गई ।

यह सीसीटीवी फुटेज करीब 23 सेकंड की है और इसमें देखा जा सकता है कि किस प्रकार से देखते ही देखते आरंभ के करीब 10 सेकंड के दौरान ही एलिवेटेड फ्लाईओवर ऐसे जमीन पर गिर रहा है।  जैसे हवा के झोंके से किसी पेड़ का सूखा पत्ता नीचे गिर रहा हो ? सोशल मीडिया पर वायरल इस सीसीटीवी फुटेज में से आरंभिक 10 सेकंड के स्टिल फोटो निकाल कर यहां पर सामने रखे जा रहे हैं, जिससे कि यह आकलन किया जा सके की किस प्रकार से पलक झपकते झपकते करोड़ों रुपए का यह एलिवेटेड फ्लाईओवर स्वयं ही झपकी खाते और बनाने वाली ठेकेदार कंपनी सहित गुणवत्ता-मजबूती की देखरेख सहित जांच करने वालों की आंखों में धूल झांेक औंधे मुंह गिरा।

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Related posts

manohar सरकार बरोदा चुनाव जितने के लिए थमाना चाहती है लॉलीपॉप

admin

हरियाणा सरकार को चेताया था करो कार्यवाही,नहीं तो करूंगी आत्मदाह 

admin

ग्राम पंचायत बढसीकरी पर युवाओं ने लगाए लाखों रुपयों के गोलमाल का आरोप !

admin

Leave a Comment

URL