HARYANA कुत्ते ने क्या काटा दो पक्षों में हो गया  झगड़ा।   फायरिंग में 7 घायल

कुत्ते ने क्या काटा दो पक्षों में हो गया  झगड़ा।   फायरिंग में 7 घायल

Palwal*ATAL HIND)

 

What did the dog bite, the two sides got into a fight. 7 injured in firing

पलवल के लाडियाका गांव में रविवार रात को दो पक्षों में कुत्ते द्वारा काट लेने पर विवाद हो गया। कहासुनी से शुरू हुई बात इतनी बढ़ गई की झगड़े में तबदील हो गई। आरोप है कि जिस को कुत्ते ने काटा था, वहीं झगड़े के दौरान देशी कट्टा निकाल लाए और फायरिंग शुरू कर दी। इस फायरिंग में कुल सात घायल हुए हैं। उन्हें सिविल अस्पताल पलवल पहुंचाया गया था, जहां से फरीदाबाद रेफर कर दिया गया।

HARYANAमुनाफाखोरी और कालाबाजारी व्यापारी नहीं बल्कि सरकार के अधिकारी करवा रहें है ?

 

 

अभी तक कोई एफआईआर दर्ज नहीं हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 7 घायलों में से चार महिलाएं हैं, जो झगड़े के दौरान मौके पर मौजूद थी। उन्हें भी फरीदाबाद भर्ती करवाया गया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक लाडियाका गांव का युवक अपने पिता के साथ रविवार रात को किसी काम के चलते घर से निकला था। वह गली में जा रहा था कि सतबीर के कुत्ते ने उन्हें काट लिया। इस बात पर दोनों पक्षों में झगड़ा हो गया। झगड़ा इतना बढ़ गया कि एक पक्ष के लोग देशी कट्टा निकाल लाए और फायरिंग शुरू कर दी।

 

haryana पूर्ण लाॅकडाउन खोलने के हक में नहीं,स्थितियां बिगड़ने की आशंका जताई

जिस पक्ष को कुत्ते ने काटा था, उसी पर देशी कट्टे से फायरिंग करने का आरोप लगाया गया है। इस फायरिंग में ललित पुत्र सतपाल, मोनिका पत्नी ललित, मीरा पत्नी राजबीर, संचीत पत्नी राजबीर, विकास पत्नी सतबीर, अजीत पुत्र किशन, सतबीर पुत्र देशराज घायल हो गए। उन्हें घायल अवस्था में पलवल सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां से डॉक्टरों ने फरीदाबाद रेफर कर दिया।

 

 

घायलों को पहले पलवल सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां से हालत गंभीर होने की वजह से फरीदाबाद रेफर किया गया। अब उनका इलाज फरीदाबाद चल रहा है। पलवल पुलिस का कहना है कि अभी शिकायत नहीं मिली है, घायलों के बयान दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *