शराब तस्करी के आरोपी भूपेंद्र की पुलिस कस्टडी में तबीयत बिगड़ी,पीजीआई रेफर

शराब तस्करी के आरोपी भूपेंद्र की पुलिस कस्टडी में तबीयत बिगड़ी,पीजीआई रेफर
सीने में दर्द की शिकायत के बाद खरखौदा
सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंची पुलिस
परिजनों ने लगाया पुलिस पर पिटाई करने का
आरोप,खरखौदा में भारी पुलिस बल तैनात

खरखौदा (अटल हिन्द ब्यूरो )

Police custody of Bhupendra accused of liquor smuggling deteriorates, PGI refer
Kharkhauda after chest pain complaint
Police arrived with community health center
Family members beat up the police
Charges, heavy police force deployed in Kharkhoda

 

हरियाणा शराब की तस्करी के मामले में रिमांड पर चल रहे आरोपी भूपेंद्र की शुक्रवार शाम को तबीयत बिगड़ गई। उसको अर्ध बेहोशी की हालत में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लाया गया। सूचना मिलने पर उसके परिजन व ग्रामीण भी सीएचसी पर पहुंचे और पुलिस पर भूपेंद्र की पिटाई करने का आरोप लगाया। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार के बाद उसको पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया गया है। वहां हंगामा होने की आशंका को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

बड़ी खबर -हरियाणा (haryana)की पुलिस और आबकारी विभाग में मची हलचल ,अवैध कारोबारियों के होश उड़े

 

शराब तस्करी का आरोपी भूपेंद्र पुलिस टीम द्वारा चार दिन के रिमांड पर लिया गया है। शुक्रवार शाम करीब पौने सात बजे उसे सीने में दर्द होने पर बेहोशी आ गई। जिस पर पुलिस उसे खरखौदा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लेकर पहुंची। इसकी सूचना मिलते ही भूपेंद्र के परिजन भी अस्पताल पहुंचे और पुलिस पर पिटाई करने का आरोप लगाने लगे। उनका कहना था कि पुलिस की पिटाई से ही भूपेंद्र की हालत बिगड़ी है। वहीं चिकित्सक ने भूपेंद्र का ब्लड प्रेशर बढ़ जाने की बात कही। उसको प्राथमिक उपचार देने के बाद पीजीआई, रोहतक रेफर कर दिया गया।

ना सरकार ना नहीं चाहिए ऐसी सरकार (government)जो देश की जनता की जान -माल की सुरक्षा करने में असमर्थ हो।

इस दौरान डीएसपी हरेंद्र कुमार व थाना प्रभारी मंदीप भी एंबुलेंस के साथ पीजीआई रोहतक के लिए रवाना हो गए। इस मौके पर ग्रामीणों की काफी भीड़ जुट गई थी। ग्रामीणों ने मौके पर जमकर रोष भी जताया। जिसके बाद भारी पुलिस बल तैनात किया गया है,जिससे किसी तरह का हंगामा होने से रोका जा सके।

सरपंच ने लगाए कई गंभीर आरोप
गांव की सरपंच मुनी देवी ने सीएचसी पहुंचकर पुलिस पर ही आरोप लगाए है। उनका कहना था कि भूपेंद्र से पूछताछ में पुलिस कर्मियों के नाम सामने आ रहे थे। इसलिए उसे रास्ते से हटाने को लेकर पिटाई की गई है। उनका कहना था कि वह कई बार अवैध रूप से शराब बिकने की शिकायत पुलिस को दी गई लेकिन पुलिस ने कभी भी किसी तरह की कार्रवाई नहीं की।

भूपेंद्र की मां से भी पुलिस ने की पूछताछ
जिस गोदाम में रखी शराब चोरी की गई,वह भूपेंद्र की मां कमला देवी के नाम है। शुक्रवार को पुलिस ने उससे भी पूछताछ की। शाम को उन्होंने भी पेट में दर्द होने की शिकायत की। पुलिस उनको लेकर अस्पताल पहुंची लेकिन इसी दौरान भूपेंद्र की तबीयत खराब हो गई। पुलिस उसकी मां का कहीं दूसरी जगह उपचार करा रही है।

सीने में दर्द की शिकायत होने पर भूपेंद्र को सीएचसी लाया गया था, जांच करने पर उसका बीपी ज्यादा मिला है। जिसके चलते उसे प्राथमिक उपचार देने के बाद पीजीआई, रोहतक रेफर कर दिया गया।
– डॉ. रवीश, मेडिकल आफिसर,
सीएचसी खरखौदा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Our COVID-19 India Official Data
Translate »
error: Content is protected !! Contact ATAL HIND for more Info.
%d bloggers like this: