AtalHind
टॉप न्यूज़हेल्थ

16 साल की लड़की के साथ हो गया दर्दनाक हादसा

16 साल की लड़की के साथ हो गया दर्दनाक हादसा

पीरियड्स में आप भी खाती हैं दर्द दूर करने की दवा,

पीरियड्स के दौरान दर्द की गोली खाती हो तो सावधान ,

लैला खान (16) को पहले सिर दर्द और फिर उल्टियां होने लगी थीं. (फोटो-x/@Dworkinette )

लंदन. इंग्‍लैंड के बंदरगाह शहर हल में रहने वाली 16 साल की लड़की लैला की 13 दिसंबर को दर्दनाक मौत हो गई थी, लेकिन अब उसकी वजह सामने आई है. उसके परिवार का कहना है कि जब वह पीरियड्स के दर्द से परेशान थी तो उसकी सहेली की सलाह पर उसने दर्द कम करने की दवा खा ली थी. इसके बाद से उसकी हालत बिगड़ रही थी और करीब 3 हफ्ते बाद ब्रेन में ब्‍लड क्‍लॉट होने से उसकी मौत हो गई. हालांकि परिवार ने बताया कि जब इलाज के लिए कोशिश की गई तो पहले इसे इमरजेंसी केस नहीं माना गया और जब अस्‍पताल पहुंचे तो डॉक्‍टर ने पेट में वर्म होने की आशंका जताते हुए कुछ दवाएं दी थीं.
मेट्रो की खबर के अनुसार लैला खान स्‍थानीय कॉलेज में पढ़ रही थी. उसने 25 नवंबर को दर्द से परेशान होकर दवा ली थी और इसके बाद से ही उसकी तबीयत खराब होना शुरू हो गई थी. 5 दिसंबर से उसे सिर दर्द शुरू हुआ था और यह धीरे-धीरे तेज हो रहा था. लड़की लैला खान के परिवार के अनुसार, सिरदर्द के बाद उसे उल्‍टी होने लगी. वह बीमार थी और बार-बार उल्‍टी कर रही थी. लैला की आंटी जेना ब्रेथवेट ने कहा कि वह दर्द से चिल्‍ला रही थी और पूरे शरीर में दर्द की शिकायत कर रही थी.

लैला की हालत जब बहुत ज्‍यादा बिगड़ गई तो उसे अस्‍पताल ले जाया गया. यहां जब डॉक्‍टर्स ने जांच की तो पता चला कि उसके ब्रेन में ब्‍लड क्‍लॉट मिला. इसके बाद उसे दूसरे अस्‍पताल में भेजा गया और ऑपरेशन किया गया. यहां दूसरे दिन उसे ब्रेन डेड घोषित कर दिया गया.

Advertisement

Related posts

पानी पिलाकर लाठी-डंडे बरसाते रहे बदमाश,युवक की हत्या का वीडियो वायरल

admin

नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री होने का नैतिक अधिकार खो चुके हैं

admin

हुड्डा परिवार किसानों के साथ कर रहा चालबाजी

admin

Leave a Comment

URL