AtalHind
राष्ट्रीय

लड़की प्राइवेट पार्ट में घुसेड़ी बोतल,महिला दोस्त सहित सभी आरोपी गिरफ्तार

लड़की प्राइवेट पार्ट में घुसेड़ी बोतल,महिला दोस्त सहित सभी आरोपी गिरफ्तारबेंगलुरु(एजेंसी )बेंगलुरु में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ लोग एक 22 वर्षीय युवती से हैवानियत करते दिख रहे हैं. युवती को प्रताड़ित करने के बाद कथित तौर पर उसका गैंगरेप किया गया. आरोपियों ने पीड़िता के प्राइवेट पार्ट में बोतल डाल दी. घटना से लोग काफी आक्रोशित हैं. पुलिस (Bengaluru Police) ने इस मामले में 6 लोगों को गिरफ्तार किया है, जिसमें दो महिला हैं. पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है.

मिली जानकारी के अनुसार, घटना करीब 6 दिन पहले की है. बेंगलुरु पुलिस ने एक बयान जारी करते हुए बताया कि वीडियो क्लिप और आरोपियों से पूछताछ के दौरान पाए गए तथ्यों के आधार पर उनके खिलाफ रेप, मारपीट व अन्य संबधित धाराओं में केस दर्ज किया गया है.
पुलिस ने बताया कि अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, माना जा रहा है कि वे सभी एक समूह के हैं और वे बांग्लादेश के नागरिक हैं. पीड़िता भी बांग्लादेशी बताई जा रही है. पीड़िता गरीब परिवार से है और आर्थिक तंगी के चलते वह मानव तस्करी कर बांग्लादेश से यहां लाई गई.
बेंगलुरु पुलिस ने बताया कि फिलहाल पीड़िता दूसरे राज्य में है और पुलिस की एक टीम उसे लाने के लिए गई है. युवती के आने पर मजिस्ट्रेट के समक्ष उसके बयान दर्ज किए जाएंगे.

महिला का गैंगरेप कर बनाया था वीडियो, रफीदुल समेत 4 बांग्लादेशी गिरफ्तार: प्राइवेट पार्ट में घुसा दी थी शराब की बोतल
सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें कुछ लोग एक महिला को प्रताड़ित करते हुए उसका गैंगरेप करते दिख रहे थे। कहा जा रहा था कि पीड़िता नॉर्थ-ईस्ट की है, लेकिन बेंगलुरु पुलिस ने बताया है कि वो बांग्लादेशी है। उसकी ट्रैफिकिंग (मानव तस्करी) कर के उसे भारत लाया गया था। पुलिस ने इस मामले में 6 आरोपितों को चिह्नित कर के उनमें से 4 को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है।पुलिस पीड़िता को भी खोजने में लगी हुई है, ताकि वो भी जाँच प्रक्रिया का हिस्सा बन सके और अपना बयान दर्ज करा सके। बेंगलुरु सिटी के पुलिस कमिश्नर कमल कांत ने बताया कि शुरुआती जाँच के बाद बलात्कार और प्रताड़ना का मामला दर्ज कर लिया गया है। पीड़िता को खोजने के लिए पुलिस की एक अलग टीम बनाई गई है। अब तक मिली सूचनाओं के अनुसार, सभी आरोपित बांग्लादेशी माने जा रहे हैं और पुलिस ने आशंका जताई है कि ये किसी गैंग का हिस्सा हैं।

Advertisement

पीड़िता की वित्तीय समस्याओं के कारण उसे प्रताड़ित किया गया और और क्रूरता से उसका यौन शोषण किया गया। बेंगलुरु पुलिस ने आश्वासन दिया है कि पूरी तत्परता से वरिष्ठ अधिकारियों की निगरानी में जाँच आगे बढ़ाई जा रही है। राममूर्ति पुलिस थाने में इस मामले की FIR दर्ज की गई है। शुक्रवार (मई 28, 2021) को आरोपितों को अदालत में पेश किया जाएगा। पुलिस ने बताया कि 6 आरोपितों में 2 महिलाएँ हैं।

बेंगलुरु सिटी पुलिस ने जारी किया बयान
ये घटना बेंगलुरु के ही एक NRI कॉलोनी में हुई है। आरोपितों में से एक रफीदुल इस्लाम TikTok पर भी सक्रिय है और वहाँ उसके अच्छे-खासे फॉलोवर्स हैं। ये घटना लगभग एक सप्ताह पूर्व की है। सभी आरोपित वेश्यावृत्ति के धंधे में लिप्त थे। पीड़िता को इस तरह से प्रताड़ित किए जाने के पीछे व्यक्तिगत दुश्मनी को भी कारण बताया जा रहा है। आरोपितों से पूछताछ के बाद मानव तस्करी के एक बड़े गिरोह का पर्दाफाश हो सकता है।बता दें कि वायरल वीडियो में इस वीडियो में आरोपितों को अपनी करतूतों को वीडियो कॉल पर अन्य परिचितों को दिखाते हुए भी देखा जा सकता था। वीडियो रिकॉर्ड करते समय आरोपितों ने पीड़िता के प्राइवेट पार्ट में एक शराब की बोतल भी घुसा दी थी। वीडियो में पीड़िता चिल्लाती है, “कृपया मेरे साथ ऐसा मत करो, वीडियो रिकॉर्ड मत करो।” इसके बाद आरोपितों में से एक ने पीड़िता के मुँह मर कपड़ा ठूँस कर इसे बंद कर दिया। असम पुलिस पाँचों आरोपितों की तस्वीरें जारी की थी।

Advertisement
Advertisement

Related posts

भूपेंद्र हुड्डा ने किया दलितों, ब्राह्मणों, बनियों और गुर्जरो का अपमान,बेटे को बना दिया जबरदस्ती हीरो

atalhind

भारत में कोविड  की भयानक स्थिति,सभी के लिए चेतावनी की घंटी =UNICEF

admin

शनिवार को जम्मू कश्मीर में 40 जगहों और राष्ट्रीय राजधानी में छापे

admin

Leave a Comment

URL