AtalHind
गुरुग्राम (Gurugram)

25 नवंबर को इतिहास बनाने के लिए करें मतदान – पर्ल चौधरी

25 नवंबर को इतिहास बनाने के लिए करें मतदान – पर्ल चौधरी

फतह सिंह उजाला पटौदी 8 नवंबर ।

आने वाली 25 नवंबर को एक नया इतिहास बनाने के लिए अधिक से अधिक मतदान करें । कांग्रेस और कांग्रेस उम्मीदवार के पक्ष में मतदान करके एक बार फिर से कांग्रेस सरकार बनाने में अपना योगदान दें । कांग्रेस राजनीतिक पार्टी ही नहीं बल्कि कांग्रेस एक विचारधारा है । 36 बिरादरी के द्वारा विशेष तौर से महिला वर्ग के द्वारा कांग्रेस को और कांग्रेस उम्मीदवारों को अपना भरपूर समर्थन दिया जा रहा है ।

इस प्रकार से मिल रहे अपार्जन समर्थन को देखकर मुख्य विपक्षी दल भारतीय जनता पार्टी मैं साफ-साफ खलबली महसूस की जा सकती है । यह बात पटौदी के पूर्व एमएलए स्वर्गीय भूपेंद्र चौधरी की पुत्री कांग्रेस नेत्री पर्ल चौधरी ने राजस्थान के अहोर विधानसभा क्षेत्र में महिला कांग्रेस उम्मीदवार सरोज चौधरी की नामांकन सभा में सरोज चौधरी लिए मतदान का आह्वान करते हुए कही ।

अखिल भारतीय महिला कांग्रेस की तरफ से राजस्थान के जालौर संसदीय क्षेत्र में बतौर ऑब्जर्वर आहोर विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस उम्मीदवार श्रीमती सरोज चौधरी सहित अन्य विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस उम्मीदवारों के पक्ष में कांग्रेस पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं को और अधिक मेहनत करने के लिए भी प्रोत्साहित किया गया।

पर्ल चौधरी ने कहा बेशक 10 वर्ष से कांग्रेस पार्टी अहोर में जीत नहीं सकी थी । लेकिन इस बार जिस तरह से कांग्रेस प्रत्याशी सरोज चौधरी को 36 बिरादरी सहित महिला वर्ग का समर्थन मिल रहा है, उससे ये स्पष्ट हो रहा है कि अहोर की जनता जनार्दन कांग्रेस पार्टी और सरोज चौधरी को भारी मतों से जीता कर, राजस्थान में एक बार फिर से कांग्रेस सरकार बनवाने का मन बना चुकी है।

पर्ल चौधरी ने इस मौके पर कहा राजस्थान कांग्रेस सरकार के द्वारा करवाए गए राजस्थान में विकास कार्यों को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी के पास कोई मुद्दा ही नहीं है। भाजपा किसी न किसी प्रकार से राजस्थान की भोली भाली जनता को हवाई सपने दिखाकर सत्ता पर काबिज होने के लिए बेचैन दिखाई दे रही है । लेकिन राजस्थान की जनता भारतीय जनता पार्टी के बहकावे में आने वाली नहीं है ।

महिला आरक्षण को लेकर भी भारतीय जनता पार्टी का मुखौटा उतर चुका है। देश की आधी आबादी जिसका राज्य और केंद्र की सरकार बनाने में महत्वपूर्ण योगदान रहता है , भाजपा के द्वारा महिलाओं को भी झूठे सपने दिखाए गए । उन्होंने कहा राजस्थान में सत्तासीन कांग्रेस के द्वारा जिस प्रकार के जनहित के कार्य किए गए । एक बार फिर से कांग्रेस की सरकार बनने पर जनहित के विकास कार्यों को और अधिक तेज गति प्रदान की जाएगी।

Advertisement

Related posts

हरियाणा के गांव बोहड़ाकला में स्क्रैप व्यापारी को गोलियों से भूना

atalhind

बोहड़ाकला में   इबादत गाह और मस्जिद विवाद में दर्ज  एफआईआर के बाद दोनों पक्षों के बीच समझौता व  राजीनामा हुआ 

atalhind

भड़काऊ भाषण देने के आरोपी रामगोपाल शर्मा की जमानत मंजूर

admin

Leave a Comment

URL