AtalHind
क्राइम (crime)टॉप न्यूज़सोनीपतहरियाणा

SONIPAT NEWS-सोनीपत में नवजात बच्चे सहित 3 लोगों को मार डाला

तीहरे हत्याकांड से दहला गांव बिंदरौली
बडे भाई ने छोटे भाई उसकी पत्नी व मासूम को उतारा मौत के घाट
पुलिस मामले की जांच में जुटी
अटल हिन्द ब्यूरो /रणबीर रोहिल्ला, सोनीपत।
सोनीपत जिले के गांव बिंदरौली में बड़े भाई ने अपने छोटे भाई, उसकी पत्नी व भतीजे की धारदार हथियार से हमला कर निर्मम हत्या कर दी। वारदात के बाद मंदीप मौके से फरार हो गया। सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और गंभीरता से जांच शुरू कर दी। एक साथ तीन मौतों से बिंदरौली गांव में हडकंच मच गया। मामला हरियाणा के सोनीपत जिले में गांव बिंदरौली का सामने आया है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल में भिजवा दिया है।
वीरवार सुबह गांव बिंदरौली में बड़े भाई ने अपने छोटे भाई उसकी पत्नी व तीन माह के बेटे को तेजधार हथियार से हमला कर मौत के घाट उतारा दिया। मृतकों की पहचान अमरदीप, उनकी पत्नी मधु और बेटे शिवम (3 माह) के रूप में हुई है। अमरदीप ने इंटरकास्ट शादी की थी। अमरदीप की पत्नी ने तीन माह पहले ही एक बेटे को जन्म दिया था, जानकारी के अनुसार, सोनीपत के गांव बिंधरोली में अमरदीप नाम का युवक नगर निगम में कौशल रोजगार कार्यालय के तहत परिवार पहचान पत्र विभाग में तैनात था.
मंदीप अपने भाई अमरदीप से किस बात को लेकर ईर्ष्या पाले हुए था, इसका खुलासा नहीं हो पाया। अलसुबह मंदीप ने अमरदीप, उसकी पत्नी व तीन माह के बेटे को तेजधार हथियार से मौत के घाट उतार कर मौके से फरार हो गया। सुबह परिजनों ने तीनों के शवों को खून से लथपथ देखा तो उनके होश उड़ गए।
तीहरे हत्याकांड की जैसे ही ग्रामीणों को सुचना मिली। ग्रामीण उनके घर पर पहुंचे। इस संबंध में जानकारी देते हुए एसीपी मुकेश जाखड़ ने बताया कि सूचना मिली थी कि गांव बिंदरौली में मंदीप नाम के युवक ने अपने भाई अमरदीप, उसकी पत्नी मधु और उसके बेटे शिवम की तेजधार हथियार से हत्या कर दी है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में भिजवाया है और कातिल की तलाश में क्राइम ब्रांच की टीमें छापेमारी कर रही
इस हत्याकांड के पीछे के कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाए है। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल में भिजवा दिया है।
Advertisement

Related posts

ELECTION NEWS-भाजपा के पास असंवैधानिक चुनावी बॉन्ड्स,इंडिया’ के पास सामान्य संसाधन भी नहीं

editor

क्यों बेवजह पीटा गया निर्दोष मुस्लिम महिला को

editor

Gujarat-3,000 साल पुराना गुजरात का ये शहर भारत के ‘अंधे युग’ के देता है संकेत

editor

Leave a Comment

URL