Atal hind
उत्तर प्रदेश टॉप न्यूज़ हरियाणा

5  मरे 30 से ज्यादा घायल हरियाणा की दो बसें आपस में टकराई 

5  मरे 30 से ज्यादा घायल हरियाणा की दो बसें आपस में टकराई

 

अलीगढ (अटल हिन्द ब्यूरो )Haryana Roadways Bus Accident News : सड़कों पर हादसों का मंजर अक्सर देखने को मिलता है| कभी हादसे में छोटी-मोटी हानि होती है तो वहीँ कभी कोई हादसा बहुत कुछ तबाह कर देता है| फिलहाल, हादसे की ताज़ी खबर उत्तर प्रदेश के अलीगढ से सामने आई है| यहां हरियाणा रोडवेज की दो बसों भीषण में भिड़ंत हुई है|
हरियाणा रोडवेज की दो बसों भीषण में भिड़ंत हुई है| इस हादसे में जहां 5 लोगों के मरने की खबर है तो वहीँ 5 लोग की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है| इनका इलाज किया जा रहा है| इसके आलावा बसों में बैठे 30 से ज्यादा लोगों को भी चोटें आई हैं|उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में शनिवार को दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है।

हादसे में पांच यात्रियों की मौत हो गई है। जबकि 30 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिनमें एक की हालत गंभीर बनी हुई है।बस से टकराते ही बस में बैठे 50 से अधिक यात्रियों की चीख-पुकार गूंजने लगी। यात्रियों की चीख-पुकार सुनकर खेतों में काम कर रहे किसान एक साथ दौड़े और घायलों को बस से निकालकर इलाज के लिए अलीगढ़ भेजना शुरू किया।डीएम व एसएसपी मौके पर पहुंच गए हैं। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

हादसे के बाद अलीगढ़ प्रशासन की तरफ से हेल्पलाइन नंबर जारी किया गया है। इन बसों में सवार यात्रियों की परिजन हेल्पलाइन नंबरों पर बात करके जानकारी ले सकते हैं। डीएम-एसएसपी ने हेल्पलाइन नंबर 9412729700, 9454402808 नंबर जारी कर दिये हैं।

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Related posts

3 नवंबर तक गेंद आपके पाले में 11 के बाद गेंद हमारे पाले में: मुख्यमंत्री मनोहर लाल

admin

मनोहर  के दो मौजूदा मंत्रियों की झंडी छीनने की संभावना ?, नए चेहरों को मौका मिलने की उम्मीद

Sarvekash Aggarwal

कलायत में 3 करोड़ की लागत से कलायत से किठाना के बीच सड़क रिपेयर धांधली, बनते ही उखड़ रही बजरी

admin

Leave a Comment

URL