AtalHind
टॉप न्यूज़रेवाड़ी

500 के नोटों से भर दिया विधवा बहन का घर ,भांजी की शादी में मामा ने दिया 1 करोड़ का शगुन,

500 के नोटों से भर दिया विधवा बहन का घर ,भांजी की शादी में मामा ने दिया 1 करोड़ का शगुन,
Haryana rewari Shagun Ceremony Viral news: हरियाणा के रेवाड़ी में एक मामा ने अपनी भांजी की शादी में 500 के नोटों से उसका घर भर दिया। समारोह में नोटों के बंडल देख हर कोई हैरान रह गया।


हरियाणा के रेवाड़ी में एक शख्स ने अपनी भांजी की शादी में भरे शगुन की चर्चा पूरे देश में है। विधवा बहन के घर भाई ने 500-500 के नोटों की गड्डियों का ढे़र लगा दिया। शख्स का नाम सतबीर है और वह क्रेन का कारोबारी है। इतना ही नहीं सतबीर ने भांजी की शादी में करोड़ों रुपये के गहने भी दिए हैं। सतबीर ने कुल 1 करोड़ 1 लाख 11 हजार 101 रुपये शगुन के तौर पर दिए। सोशल मीडिया पर नोटों की गड्डियों का बंडल खूब चर्चा में है।

रेवाड़ी जयपुर-दिल्ली हाइवे से सटा एक गांव है आसलवास। यहां रहने वाले सतबीर की बहन की शादी सिंदरपुर में हुई थी। शादी के कुछ समय बाद उसके पति की मौत हो गई। सतबीर की बहन के एक भांजी है। भांजी की शादी से पहले सतबीर अपने गांव के लोगों के साथ शगुन देने के लिए बहन के घर पहुंचा था।

नोटों की गड्डियां देख हैरान रह गए लोग
शाम को जब शगुन की रस्म शुरू हुई तो वहां मौजूद लोग भी हैरान रह गए। सतबीर ने 500 के नोटों की गड्डियों से बहन का घर भर दिया। सतबीर ने कुल 1 करोड़ 1 लाख 11 हजार 101 रुपये कैश के अलावा करोड़ों रुपये के सोने के गहने और अन्य सामान भी भांजी को दिया।

Advertisement

Related posts

नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री होने का नैतिक अधिकार खो चुके हैं

admin

पूंडरी पुलिस की बडी कामयाबी 35 लाख की चोरी को मात्र 24 घंटे में सुलझाया

atalhind

पेगासस जासूसी को लोकतंत्र के बदनुमा दाग़ के तौर पर देखता हूं: पत्रकार रूपेश कुमार सिंह

admin

Leave a Comment

URL