Take a fresh look at your lifestyle.

पहला ऐसा चुनाव जिसमें विपक्षियों की होगी सबसे ज्यादा जमानत जब्त- कृष्ण बेदी

अटल हिन्द प्रतिनिधी की कृष्ण बेदी से खास बातचीत 

पहला ऐसा चुनाव जिसमें विपक्षियों की होगी सबसे ज्यादा जमानत जब्त- कृष्ण बेदी
सुरजेवाला ने चाटुकारिता के मामले में तोड़ दिए सभी रिकॉर्ड- बेदी
मैं भाजपा का छोटा सा कार्यकर्ता, पार्टी ने आदेश दिया तो लडूंगा चुनाव अगर टिकट नहीं मिला तो जिसे पार्टी आदेश करेगी उसका करूंगा समर्थन
सीएम मनोहर लाल ने प्रदेश को हर क्षेत्र में बनाया नंबर वन- बेदी
चंडीगढ़ (प्रीति दलाल) 
हरियाणा सरकार में राज्य मंत्री कृष्ण बेदी से विधानसभा चुनावों को लेकर कुछ खट्टे मीठे सवाल
सवाल:-  भाजपा पर एक अनार सौ बीमार वाली कहावत फिट बैठती है। इतने टिकटार्थियों में से छंटनी कैसे होगी ?
जवाब- देखिए भाजपा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है और पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में जिस प्रकार ऐतिहासिक जीत भाजपा ने दर्ज की है और सीएम मनोहर लाल के नेतृत्व में जिस प्रकार हरियाणा में ऐतिहासिक विकास कार्य हुए हैं। उससे लोग बेहद खुश हैं और सबको लगता है कि भाजपा का टिकट हाथ में होगा तो उनकी जीत सुनिश्चित है। भाजपा पार्टी में सभी कार्यकर्ता है और भाजपा जिसे आदेश देती है। वही कार्यकर्ता चुनाव लड़ने में सक्षम होता है और यही लोकतंत्र की सच्ची जीत है।
सवाल:- चुनाव से पहले जिस प्रकार कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर को हटाया गया और उनके स्थान पर हुड्डा को तरजीह देना भाजपा के लिए नुकसानदायक रहेगा या फायदेमंद ?
जवाब- कांग्रेस समेत अन्य विपक्षी पार्टियों ने हमेशा भाई भतीजावाद, क्षेत्रवाद और जातिवाद की राजनीति की है। पूर्व सीएम हुड्डा को अहंकार है कि पूरी कांग्रेस पार्टी उन्हीं पर केंद्रित है लेकिन फिर भी पिता-पुत्र की जोड़ी लोकसभा चुनाव में बुरी तरह हार गई। अब जनता इन्हें पूरी तरह नकार चुकी है। अब न तो हुड्डा के पल्ले कुछ है न ही शैलजा के और न ही अशोक तंवर के, भाजपा के उम्मीदवारों के सामने विपक्षी खड़े भी नहीं हो पाएंगे।
सवाल- रणदीप सुरजेवाला ने बयान दिया है कि अगर सीएम मनोहर लाल कलर का पेपर भास्कर के दिखा दें तो वे राजनीति से सन्यास ले लेंगे ?
जवाब- इस तरह की बेतुकी बात करके सुरजेवाला महाराजा प्रताप जनता के सामने हंसी का पात्र बन रहे हैं। वर्तमान समय में अगर चाटुकारिता का कोई असली नमूना है तो वो सुरजेवाला है। जो पूरे दिन गांधी खानदान की चाटुकारिता में व्यस्त रहता है। वैसे तो सुरजेवाला सीएम का सपना देख कर सोते हैं। अगर सुरजेवाला अबकी बार कैथल की सीट बचा भी ले तो उनके लिए यह बहुत बड़ी बात होगी। सुरजेवाला नॉन सीरियस पॉलिटिशियन है।
सवाल- कृष्ण बेदी कि अगर खुद की बात की जाए तो उनकी चुनाव को लेकर कैसी तैयारी है ?
जवाब:-  देखिए मैं भाजपा का एक छोटा सा कार्यकर्ता हूं। भाजपा ने पिछली बार मुझे चुनाव लड़ने का आदेश दिया। मैं चुनाव लड़ा और जनता के आशीर्वाद, सहयोग और समर्थन से चुनाव जीता भी, अबकी बार भी फैसला भाजपा संगठन और हाईकमान को करना है कि वे इसे चुनाव लड़ने का आदेश देंगे। अगर मुझे चुनाव लड़ने का आदेश य हुआ पूरी मेहनत से जनता के बीच जाऊंगा और अगर किसी और को पार्टी ने चुनाव लड़ने का आदेश दिया तो मैं तन, मन, धन से उसका पूरा सहयोग करूंगा।
सवाल:- अबकी बार 75 पार का जो नारा भाजपा ने दिया है। यह सपना ही बनकर रह जाएगा या साकार भी होगा ? 
जवाब:- सीएम मनोहर लाल ने प्रदेश में 5 वर्ष पूरी ईमानदारी और पारदर्शिता के साथ कार्य किया है।  सबका साथ सबका विकास की नीति के तहत हर वर्ग और हर क्षेत्र के काम समान रूप से हुए हैं। विपक्षियों के पास चुनाव में उतारने को उम्मीदवार ही नहीं है और मैं पूरे दावे के साथ कह सकता हूं कि यह ऐतिहासिक चुनाव होगा। जब सबसे ज्यादा विपक्षियों की जमानत जप्त होने जा रही है और भाजपा ऐतिहासिक जीत दर्ज करने जा रही है।
सवाल:- इनेलो और अभय चौटाला को लेकर केवल 2 शब्दों में क्या टिप्पणी करेंगे ?
जवाब- जो बीत गया उसके बारे में क्या बात करनी। हां इतना कहना चाहूंगा कि एक इनेलो पार्टी हुआ करती थी। जिसको उसके अहंकार और भ्रष्टाचार ने पूरी तरह खत्म करके रख दिया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

राष्ट्रीय सेवा योजना द्वारा आई एम ए के सहयोग से किया गया फ्री हेल्थ चेकअप कैम्प का आयोजन     |     चुनाव में हिंसक एवं अराजक बयानों की उग्रता     |     मनीष ग्रोवर से पंगे के बाद बलराज कुंडू के लिए सरकार में हिस्सेदारी के दरवाजे बंद हो गए     |     जींद में मिलेगा बेटी चाहत गोयल को निर्भया अवार्ड ।     |     RTI से खुलासा-मोदी सरकार ने नहीं की खर्च,SC, ST, OBC छात्रों के हॉस्टल पर नौ महीने में 10% भी रकम     |     शरजील इमाम ने अब महात्मा गांधी को भी फासिस्ट बताया।     |     दिल्ली विधानसभा चुनावी हलचल : कांग्रेस बहुत पीछे, भाजपा के पास चेहरा नहीं, आप की स्थिति फिलहाल बेहतर     |     5 बच्चों की मां और उसके प्रेमी की ग्रामीणों ने नाक काटी ,9 लोगों पर जुर्म दर्ज     |     अनुराग ठाकुर और प्रवेश पर चुनाव आयोग की गाज     |     बस-ऑटो दुर्घटना में मृतकों की संख्या 26 हुई, मुआवजे का ऐलान     |    

error: Don\'t Copy
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9802153000