Take a fresh look at your lifestyle.

मासूम सहित दो महिलाओं को मारी गोली

बदमाश ने एक कार में सवार होकर आई दो महिलाओं पर गोलियां दाग दी।

मासूम सहित दो महिलाओं को मारी गोली
एक महिला व मासूम की मौत, दूसरी महिला की हालत गंभीर, पीजीआई रेफर
सोनीपत। जिले सोनीपत में हत्याओं का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। आये दिन बदमाश कहीं न कही हत्या की वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं। ताजा मामला सोनीपत के गांव भटगांव का है, जहां पर बदमाश ने एक कार में सवार होकर आई दो महिलाओं पर गोलियां दाग दी। इस हमले में एक महिला व एक करीब 6-7 माह के मासूम की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरी महिला जिंदगी और मौत से जूझ रही है। वारदात की सूचना मिलने के बाद डीएसपी रविन्द्र पुलिसबल के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का मुआयना करने के बाद जांच प्रारंभ कर दी है।
डीएसपी रविन्द्र के अनुसार बुधवार सुबह करीबन 8 बजे बहादुरगढ़ की रहने वाली दो महिलाएं रेणु और मीनू अपने एक बच्चे के साथ टेक्सी से करनाल जा रही थी। टेक्सी चालक को इन दोनों महिलाओं ने सोनीपत के भटगांव चलने के लिए कहा था। भटगांव पहुंचने पर इन दोनों महिलाओं पर एक व्यक्ति ने गोली चला दी। जिसमें रेणु व एक मासूम की मौके पर ही मौत हो गयी और मीनू गंभीर रूप से घायल हो गयी। पुलिस ने प्राथमिक जांच में बताया कि दोनों महिलाओं में से एक महिला करनाल जेल में बंद अपने पति से मुलाकात करने जा रही थी। गांव भटगांव के रहने वाले किसी व्यक्ति ने उन्हें बुलाया और गांव के बाहर गोलियां दाग दी। फिलहाल पुलिस ने मृतक महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और गंभीर रूप से घायल महिला को उपचार के लिए पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। टेक्सी चालक व प्रत्यक्षदर्शी नीरज ने बताया कि सुबह करीब साढ़े 6 बजे बहादुरगढ़ की रहने वाली दो महिलाएं, एक छोटा बच्चा और एक अन्य शख्स उसकी कार में सवार होकर करनाल जेल के लिए निकले थे। रास्ते मे भटगांव के पास अज्ञात हमलावर ने एक दोनों महिलाओं पर गोलियां दाग दी और फरार हो गया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

ग्रामीण दंगलों में लगने वाली कुश्ती हमारी प्राचीन सभ्यता व संस्कृति की प्रतीक : नायब सैनी     |     नसबंदी कराओ, वरना नौकरी से होगी छुट्टी…,सैलरी पर भी तलवार     |     कोरा आश्वासन, सालों से लटकी मांगें-मुद्दे, अब नौकरी छोड़ रहा आरोही स्कूलों का स्टाफ     |     पाकिस्तान के नहीं ये बच्चें”,प्राइवेट स्कूल के बच्चों का परीक्षा केंद्र दूर होने पर फूटा गुस्सा, संचालक बोले     |     enjoy-गुरुग्राम, फरीदाबाद और पंचकुला में शराब बार खोलने की टाइमिंग बदली ,प्राइवेट पार्टी में शराब परोसना हुआ  महंगा     |     सिरसा में रेस्टोरेंट पर कब्जा करने के मामले में 9 लोगों पर मामला दर्ज     |     स्‍त्री और पुरूष के बीच कोई भी सुंदर संबंध     |     e paper     |     भारत में 15 सरकारी दस्वाजे भी नहीं आए काम ट्रिब्यूनल से लेकर हाईकोर्ट ने खारिज की जुबैदा बेगम की नागरिकता     |     दोस्त दे रहे थे पहरा, घर में घुसकर नाबालिग ने किशोरी से की हैवानियत     |    

error: Don\'t Copy
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9802153000