6 अप्रैल 2020 का राशिफल

6 अप्रैल 2020 का राशिफल: आज इस राशि वालो को मिलेगा भगवान शिव जी का साथ, पूरी होगी हर मनोकामना !!!

 

Horoscope of 6th April 2020: Today, people of this zodiac will get support of Lord Shiva, every wish will be fulfilled !!!

 

 

मेष राशि:-
आपके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। संतान के भविष्य के प्रति काफी विचारवान रहेंगे और संतान से प्रेम करेंगे। काम के सिलसिले में आपको अच्छे नतीजे मिलेंगे लेकिन किसी व्यक्ति से झगड़ा भी हो सकता है, इसलिए सावधानी बरतें। इनकम अच्छी रहेगी और आपका आत्मविश्वास भी काफी बढ़िया रहेगा। प्रेम जीवन में अच्छे समाचार मिलेंगे और शादीशुदा जातकों के दांपत्य जीवन में भी शुभ समय की प्राप्ति होगी।

वृष राशि :-
आपके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। अपने परिवार को ज्यादा समय देंगे। परिवार की जरूरतों को समझेंगे और उनके प्रति अपनी भावनाओं को जताएंगे। काम के सिलसिले में भी अच्छे नतीजे मिलेंगे और व्यापार में जबरदस्त तरक्की मिलेगी। परिवार के किसी बुजुर्ग की सेहत बिगड़ सकती है और वे बीमार पड़ सकते हैं। प्रेम जीवन के लिए आज का दिन थोड़ा कमजोर रहेगा, लेकिन शादीशुदा जातकों के दांपत्य जीवन में आज कोई बहुत अच्छी बात होगी, जो उन्हें बहुत खुश रखेगी।

मिथुन राशि:-

आपके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। यात्रा पर जाने के योग बनेंगे लेकिन यात्रा पर जाने की बजाय दूरभाष से काम चलाएं। इंटरनेट और सोशल मीडिया के माध्यम से आपको अच्छा लाभ होगा। परिवार में सुख रहेगा। काम के सिलसिले में भी बेहद अच्छे नतीजे मिलेंगे। आपको काम में तरक्की के साथ पद वृद्धि मिल सकती है। दांपत्य जीवन जीने वालों को तनाव मिलेगा, इसलिए उन्हें सावधान रहना होगा। जो लोग किसी प्रेम जीवन में हैं, उनके लिए आज का दिन सामान्य रहेगा।

कर्क राशि:-
आपके लिए आज का दिन सामान्य रहेगा। परिवार के प्रति चिंतित रहेंगे। इनकम में बढ़ोतरी होगी। अपने संचित धन पर विचार करेंगे। शादीशुदा जातकों के दांपत्य जीवन में काफी उथल-पुथल मचेगी और जीवनसाथी से झगड़ा भी हो सकता है और उनकी तबीयत भी बिगड़ सकती है, इसलिए थोड़ी सावधानी बरतें। किसी से उधार कर्ज लेने के लिए दिन कमजोर है। काम के सिलसिले में अच्छे नतीजे मिलेंगे और व्यापार भी बढ़िया रहेगा। प्रेम जीवन जीने वालों को आज बेहतरीन नतीजे हासिल होंगे और उन्हें रोमांस के अवसर मिलेंगे।

सिंह राशि:-
आपके लिए आज का दिन बहुत बढ़िया रहेगा। आप आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे। इससे जीवन के हर क्षेत्र में अच्छा काम करेंगे। दांपत्य जीवन में प्रेम और आपसी बातचीत से हर मामले का हल निकलेगा। जो लोग प्रेम जीवन में हैं, उन्हें आज दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा। आज आपके परिवार का माहौल अच्छा रहेगा। सुख शांति रहेगी और काम के मामले में भी आज आप पूरे आत्मविश्वास से काम करेंगे, जिसके आपको सुखद नतीजे मिलेंगे। सेहत कमजोर रहेगी।

कन्या राशि:-
आपके लिए आज का दिन दोपहर तक कमजोर रहेगा और खर्चे बढ़े रहेंगे लेकिन दोपहर बाद स्थिति में बदलाव आएगा। आपके आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी। खर्चों में कमी आएगी। दांपत्य जीवन में उतार-चढ़ाव बना रहेगा। जीवनसाथी से झगड़ा करने से बचें और जो लोग किसी प्रेम जीवन में हैं, उन्हें तो विशेष तौर पर ध्यान रखना होगा। बिना किसी बात के झड़प हो सकती है। शादीशुदा लोगों की संतान को लेकर कोई चिंता रहेगी और संतान की सेहत बिगड़ सकती है। पारिवारिक का माहौल थोड़ा कमजोर रहेगा, इसलिए आपका मन कुछ चिंतित रहेगा। काम के सिलसिले में नतीजे शुभ होंगे।
तुला राशि:-
आपके लिए आज का दिन उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा। सुबह की शुरुआत बहुत अच्छी होगी। इनकम भी अच्छी रहेगी लेकिन दोपहर बाद स्थितियों में बदलाव होगा। खर्चों में बढ़ोतरी होगी। विरोधियों से आप को डरने की जरूरत नहीं क्योंकि वे आपका कुछ नहीं बिगाड़ पाएंगे लेकिन परिवार का तनाव आपकी कमजोरी बनेगा। इसका असर आपके काम पर भी पड़ेगा। प्रेम जीवन के लिए दिनमान अच्छा है। शादीशुदा जातकों का दांपत्य जीवन आज तनावपूर्ण स्थितियों में बीतेगा।

वृश्चिक राशि:-
आपके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। अब तक आपने जो काम किया, उसके अच्छे नतीजे आपको हासिल होंगे। आपकी इनकम में बढ़ोतरी होगी। व्यापार में जबरदस्त लाभ होगा। परिवार का माहौल भी अच्छा रहेगा और परिवार में लोग आपसी विचार-विमर्श करके विभिन्न समस्याओं को सुलझाएंगे। प्रेम जीवन में तनाव बढ़ने से दिक्कतें होंगी लेकिन जो लोग शादीशुदा हैं, उनका दांपत्य जीवन बेहद खुशनुमा रहेगा। सेहत के लिहाज से दिनमान थोड़ा कमजोर रहेगा। दूसरों के मामलों में टांग अड़ाना आपको दुख देगा।

धनु राशि:-
आपके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। अचानक से कुछ नए काम आपके सामने आएंगे, जो आपकी इनकम में बढ़ोतरी का माध्यम बनेंगे। काम के सिलसिले में अच्छे नतीजे मिलेंगे। साथ काम करने वालों का सहयोग मिलेगा। आप किसी बात को लेकर शक की आदत से बचकर रहें क्योंकि यह दांपत्य जीवन को नुकसान पहुंचाएगी। प्रेम जीवन जीने वालों को आज सामान्य नतीजे मिलेंगे और परिवार में आपके प्रिय को लेकर कोई बात हो सकती है। परिवार में माहौल सुधरेगा।

मकर राशि:-
आपके लिए आज का दिन मान थोड़ा कमजोर है। दिन की शुरुआत अच्छी होगी लेकिन दोपहर बाद आपकी मानसिक चिंताएं बढ़ेंगी। जीवनसाथी से किसी बात को लेकर आप अपनी नाराजगी जाहिर कर सकते हैं। आपका मन में कई सारे द्वंद चल रहे हैं, जिन्हें सामने रखना या ना रखना, इसी कशमकश में आप परेशान रहेंगे। प्रेम जीवन जीने वालों को बहुत अच्छे नतीजे मिलेंगे। रोमांस का अवसर मिलेगा। काम के सिलसिले में आपको अच्छे नतीजे मिलेंगे।

कुंभ राशि:-
आपके लिए आज का दिन थोड़ा कमजोर है। सेहत कमजोर रहने से कई कामों में मन नहीं लगेगा। मानसिक चिंताएं भी बढ़ेंगी लेकिन दोपहर बाद स्थिति काफी बढ़िया होंगी। खर्चों में थोड़ी सी कमी आएगी लेकिन फिर भी आपके खर्चे अधिक ही होंगे। परिवार का माहौल बढ़िया रहेगा। प्रेम की भावना रहेगी। प्रेम जीवन जीने वालों को चिकनी चुपड़ी बातों से दूर रहना चाहिए और साफ-साफ अपनी बात रखनी चाहिए।

मीन राशि:-
आपके लिए आज का दिन थोड़ा कमजोर रहने वाला है। खर्चों में बढ़ोतरी होगी लेकिन इनकम भी अच्छी रहेगी। किसी बात को लेकर आपका कोई अपना आप को नीचा दिखाने की कोशिश करेगा, जिससे आप बहुत दुखी होंगे। प्रेम जीवन के लिहाज से आज का दिन कमजोर है। शादीशुदा जातकों के दांपत्य जीवन के लिए भी दिनमान काफी कमजोर है, इसलिए सावधानी बरतें और काम के सिलसिले में आपको बेहद अच्छे नतीजे मिलेंगे, इसलिए आज के दिन को खुशनुमा बनाने का प्रयास करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *