7 पुलिसकर्मी हुए बेहोश,मनोहर लाल खट्टर के संबोधन के दौरान

 

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के प्रदेशवासियों के नाम संबोधन के दौरान 7 पुलिसकर्मी हुए बेहोश।

मार्चपास्ट से पहले हुए पुलिसकर्मी बेहोश।

अस्पताल में उपचार के लिए पहुंचाया गया।

 

पंचकूला के सेक्टर 5 स्थित परेड ग्राउंड में किया जा रहा है राज्यस्तरीय स्वतंत्रता दिवस समारोह का आयोजन।

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर बतौर मुख्य अतिथि कर रहे हैं शिरकत।

कोरोना ने हमारी रफ्तार जरूर रोकी,लेकिन हौसले नहीं रोक पाया:मनोहर
पंचकूला  (अटल हिन्द ब्यूरो ) हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने शनिवार को 74वें स्वतंत्रता दिवस पर पंचकूला में झंडा फहराया। इस दौरान सीएम ने देश के वीर शहीदों को याद किया और उन्हें नमन करते हुए श्रद्धांजलि अर्पित की। उन्होंने राष्ट्रकवि रामधारी सिंह दिनकर की पंक्तियां पढ़ीं और कहा कि जिनकी चढ़ती हुई जवानी, खोज रही अपनी कुर्बानी, जलन एक जिनकी अभिलाषा, मरण एक जिनका त्योहार, नमन उन्हें मेरा शत बार।
सीएम ने कहा कि आजादी का दिन कई मायनों में अहम हैं, आजादी का ये दिन महामारी के दौर में मना रहे हैं। महामारी के बीच, स्कूली बच्चों को हम अपने बीच नहीं पा रहे हैं, जो विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रम करते थे। कोरोना ने हमारी आजादी में बंदिशें जरूर लगा दी हैं, हम आजाद हैं, बंदिशों के साथ। कोरोना ने हमारे मुंह मास्क लगा दिया है लेकिन हमारे हाथों को नहीं बांधा है। कोरोना ने हमारी रफ्तार जरूर रोकी है लेकिन हमारे हौसलों को नहीं रोक पाया है। इस हौसले को बनाए रखने और अनेक कोरोना वारियर्स ने समाजसेवा की है।
सीएम ने कहा कि कोरोना के दौरान मानवता की महान सेवा में डॉक्टर, नर्स, समाजसेवक, पुलिसकर्मी, आंगनवाड़ी वर्कर शामिल हैं, जिन्होंने अपनी जान की बाजी लगाकर काम किया है। सीएम ने इन सभी का आभार व्यक्त किया। सीएम ने युवाओं को लेकर कहा कि उनकी सरकार ने युवाओं को पर्ची व खर्ची से आजादी दिला दी है। अब बिना भ्रष्टाचार के सरकारी नौकरियां मिल रही हैं। कर्मचारी भी ऑनलाइन ट्रांसफर के माध्यम से अपनी मर्जी की जगह नौकरी कर सकते हैं। सीएम ने कार्यक्रम के अंत में प्रदेशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Our COVID-19 India Official Data
Translate »
error: Content is protected !! Contact ATAL HIND for more Info.
%d bloggers like this: