Take a fresh look at your lifestyle.
corona

भाजपा नेताओं ने विपक्षियों के मंसूबे को किसी भी सूरत में न पूरा होने का किया दावा

साधा निशाना : सरकार ने बिचौलियों के कुर्ते खुंटी पर टंगवाए !

भाजपा नेताओं ने विपक्षियों के मंसूबे को किसी भी सूरत में न पूरा होने का किया दावा

विपक्षी दलों को बताया जनता के दुश्मन तो भाजपा की सरकार बनने का किया दावा !

बोले : प्रदेश की अढ़ाई करोड़ जनता को मुख्यमंत्री ने माना अपना परिवार मुख्यमंत्री मनोहर लाल

साधा निशाना : सरकार ने बिचौलियों के कुर्ते खुंटी पर टंगवाए !

कैथल, 29 सितम्बर (कृष्ण प्रजापति): चुनावी मौसम में भाजपा अपने मिशन को लेकर कहां तक पहुंची है और 75 पार का नारा तो ठीक है लेकिन जनता में किस प्रकार का रुझान देखने को मिल रहा है और विपक्षी दलों के सक्रिय होने से भाजपा के मिशन 75 पार के लक्ष्य को कितना प्रभावित किया गया है, इस बारे में हमने अनेक भाजपा नेताओं से संपर्क साधा, जिसमें भाजपा नेताओं ने जहां अपनी जीत को 100% सुनिश्चित बताया है तो वहीं विपक्षी दलों पर भी जमकर हमला बोला है। विपक्षी दलों पर भाजपा नेताओं ने किस प्रकार के व्यंग कसे और उन्होंने अपनी जीत को लेकर किस प्रकार दावे किए उस बात को लेकर पर चर्चा में शामिल नेताओं ने हमारे साथ बातचीत की, पेश है बातचीत के कुछ अंश।

बॉक्स–
भाजपा जिलाध्यक्ष अशोक गुर्जर ढांड ने कहा कि प्रदेश के मुखिया मनोहर लाल ने केवल अपने खुद के स्वार्थ के लिए व राजनीति लालच के लिए कभी कोई बात नहीं की, वे अकेले नही हैं बल्कि प्रदेश की अढ़ाई करोड़ जनता उनका परिवार है तथा उन्होंने क्षेत्रवाद, परिवारवाद व भ्रष्टचार से दूर रहकर अपने 5 साल के कार्यकाल में प्रदेश की जनता की बिना किसी भेदभाव से सेवा करने का काम किया है।

बॉक्स–
कलायत हल्के के वरिष्ठ भाजपा नेता रामपाल माजरा ने कहा कि पूर्व की कांग्रेस सरकार में नौकरियां दबंग लोगों सफेदपोशों के हाथों मेंं बंधी रहती थी, उन्होंने न केवल ऐसे दलालों को समाप्त किया बल्कि उनके सफेद कुर्ते भी खुंटी पर टंगवा दिए एवं हर योग्य को मैरिट के आधार पर बिना खर्ची बिना पर्ची के रोजगार देने का काम किया।

बॉक्स– पुंडरी हल्के के पूर्व विधायक प्रो० दिनेश कौशिक ने कहा कि भाजपा सरकार ने प्रत्येक वर्ग को पहली बार उनके कोटे से ज्यादा रोजगार देेने का काम किया एवं 56,000 हजार गरीब लोगों के बी.पी.एल. लोगों के कार्ड बनवाए गए ताकि उन्हें सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं का फायदा मिल सके। कौशिक ने कहा कि सरकार ने एम.एस.पी. पर बाजरा, सरसों, सूरजमुखी सहित कई फसलों की खरीद कर किसानों को 700 करोड़ रुपये का फायदा पहुंचाया।

बॉक्स–
पुंडरी हल्के के वरिष्ठ भाजपा नेता रणधीर गोलन ने कहा कि सभी क्षेत्र में पानी की कमी को दूर करने की सरकार ने हर सम्भव कोशिश की है ताकि किसानों को राहत मिल सके। सरकार ने पहली बार कई वर्षों बाद 300 टेलों पर पानी पहुंचाने का कार्य किया। उन्होंने कहा कि टिकट तो एक हलके से एक को ही मिलेगी। कार्यकर्ता जिसे पार्टी टिकट दे उसकी मदद कर कमल खिलाने का काम करे।

 

बॉक्स–
भाजपा एससी मोर्चा के जिलाध्यक्ष, जिला पार्षद एवं गुहला हल्का के भाजपा नेता मा० रति राम सीवन ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल बिना किसी भेदभाव के सभी बिरादरी के लिए काम कर रहे है। आगामी सरकार भाजपा की बननी तय है। भाजपा ने सबका साथ सबका विकास की नीति से कार्य किया है, जो जनता को बखूबी पसंद आया है।

बॉक्स– हल्का गुहला के वरिष्ठ भाजपा नेता देवेंद्र हंस ने कहा कि पहले की सरकारों में नेताओं को केवल अपने क्षेत्र की चिंता रहती थी तथा विकास कार्य उनके क्षेत्र तक ही सीमित रहते थे लेकिन मनोहर सरकार ने बिना किसी भेदभाव के हर क्षेत्र में विकास कार्य एवं 70,000 बेरोजगारों को रोजगार देने का काम किया।

बॉक्स–
पूंडरी हलके के वरिष्ठ भाजपा नेता मुख्त्यार सिंह साकरा ने कहा कि आज मजदूर, किसान, व्यापारी, युवा, महिला, कर्मचारी आदि सभी वर्गों के लिए अगर कल्याणकारी नीति बनाई है तो वह मनोहर सरकार ने बनाई है। आज सभी वर्ग भाजपा से खुश हैं और विधानसभा चुनावों में एक तरफा माहौल भाजपा के पक्ष में होगा।

बॉक्स–
वरिष्ठ भाजपा नेता और पूर्व विधायक लीलाराम गुर्जर ने कहा कि जिस प्रकार का भय का वातावरण रणदीप सुरजेवाला ने कैथल की जनता के लिए पैदा किया था, अब उसे भयमुक्त वातावरण से मुक्ति दिलाने के लिए कैथल की जनता सोच समझकर कमल के निशान का बटन दबाकर यहां से भाजपा प्रत्याशी को जीत दिलाने का काम करेगी और कैथल को विकास की श्रेणी में अग्रणी विधानसभा क्षेत्र बनाने का काम करेंगे।

बॉक्स–
गुहला विधानसभा के भाजपा नेता व पूर्व सरपंच जसविंदर खरकां ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का प्रचार प्रसार को लेकर जनता के बीच गए लेकिन जनता का कहना यह था कि अब की बार वे खुद भाजपा की सरकार बनाने के लिए तैयार हैं। आज पार्टी नेता और कार्यकर्ताओं को पार्टी के प्रचार प्रसार की जरूरत नहीं है क्योंकि भाजपा ने सभी वर्गों का ख्याल रखा है और पारदर्शी नीति से काम किया है, जो जनता को पसंद आ रहा है।

बॉक्स–
वरिष्ठ भाजपा नेता व कैथल मार्किट कमेटी के चेयरमैन राजपाल तंवर ने कहा कि
सुरजेवाला और अन्य कांग्रेसी करते थे कमीशन की बात भाजपा मिशन की बात करती है। सुरजेवाला पर निशाना साधते हुए राजपाल ने कहा कि हार नजदीक देख कर सुरजेवाला बौखलाहट में कार्यकर्त्ताओं से मुलाकात कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि सुरजेवाला पिछले 5 सालों से ना कैथल में दिखे, ना विधानसभा में दिखे।जिस प्रकार लोकसभा, जींद उपचुनाव और मेयर चुनावों में भाजपा को बंपर जीत मिली, उसी प्रकार विधानसभा में भी बंपर जीत मिलेगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश का हर वर्ग भाजपा से खुश है और वे जिले की चारों विधानसभाओं में जीत दर्ज करेंगे।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.

हजारों लोगों का भूखे पेट पैदल मार्च, एक लाख सत्तर हजार करोड़ में क्या इनका हिस्सा नहीं?     |     हरियाणा पुलिस ने “डीएसपी के रीडर“ को मोर बनाया     |     Coronavirus :india राज्यवार मरीजों की संख्या, अब तक आंकड़ा 850 से पार     |     अमेरिका में  1,00,000 से ज्यादा संक्रमित, 1500 से अधिक लोगों की मौत     |     दिल्ली से यूपी के लिए 200 बसों का इंतजाम     |     पानीपत ब्रेकिंग*पत्नी, पुत्री और पुत्र की गोली मारकर हत्या, फिर की खुदकुशी     |     e paper     |     हरियाणा  एक दिन में 800 कोरोनावायरस संदिग्ध मिले, 11671 पहुंचे आइसोलेशन में     |     बड़ी लापरवाही: 15 लाख लोग विदेशों से आए सबकी नहीं हुई जांच     |     फरीदाबाद के प्राईवेट स्कूल मॉडर्न विद्या निकेतन स्कूल की धींगा मस्ती कहा फीस जमा करवाओ      |    

error: Don\'t Copy
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9802153000