Take a fresh look at your lifestyle.

उचाना से उम्मीदवार दुष्यंत चौटाला ने भरा अपना नामांकन  सत्ता की चाबी उचाना के लोगों के हाथ में – दुष्यंत चौटाला

दुष्यंत समर्थकों की भारी भीड़ के चलते बाजार में जहां जाम की स्थिति बनी रही

उचाना से उम्मीदवार दुष्यंत चौटाला ने भरा अपना नामांकन

 सत्ता की चाबी उचाना के लोगों के हाथ में – दुष्यंत चौटाला

 

उचाना/चंडीगढ़। 4 अक्टूबर। जननायक जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व दुष्यंत चौटाला ने शुक्रवार को उचाना विधानसभा सीट से अपना नामाकंन पत्र दाखिल किया। हजारों समर्थकों के साथ जुलूस के रूप में आज दुष्यंत चौटाला रिटर्निंग अधिकारी के कार्यानय पहुंचे और अपना पर्चा भरा। इससे पहले दुष्यंत चौटाला ने उचाना मंडी के रजवाहा रोड स्थित पार्टी के मुख्य चुनावी कार्यालय का उद्घाटन किया।

 

नामांकन से पूर्व जेजेपी कार्यकर्ता  एकत्रित हुए थे और यहां दुष्यंत चौटाला अपने समर्थकों के साथ खुली जीप में सवार होकर पर्चा भरने के लिए निकले। पार्टी कार्यकर्ताओं का जोश सातवें आसमान पर था और वे चौ. देवीलाल जिंदाबाद और दुष्यंत सीएम आया के नारों के बीच बाजार से होते हुए आरओ आफिस पहुंचे। दुष्यंत समर्थकों की भारी भीड़ के चलते बाजार में जहां जाम की स्थिति बनी रही वही जींद-नरवाना मुख्य सड़क पर भी एक वाहनों की लंबी कतारें लग गई और यातायात के संचालन के लिए रोड को वेन-वे करना पड़ा।

 

पर्चा भरने के बाद कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा दुष्यंत चौटाला ने कहा कि यह चुनाव हरियाणा के भाइचारे की प्रतिष्ठा का चुनाव है और मेेरे दादा समान बुजूर्गों, माता समान महिलाओं को और भाई जैसे युवाओं की तरह यह चुनाव लडऩा है। उन्होंने कहा कि उचाना की जनता का आशीर्वाद हमेशा मुझ पर रहा है और जीवन भर उचाना की जनता का ऋणी रहूंगा। उन्होंने यहां पहुंचे कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि खट्टर सरकार को उखाड़ फैंकने की शुरूआत जनता उचाना विधानसभा क्षेत्र से शुरू करेगी। उन्होंने उचाना हलके की जनता से आह्वान किया कि सत्ता की चाबी उचाना हलके के लोगों के हाथ में है और वे अपना एक विधायक ही नहीं बल्कि मुख्यमंत्री का चुनाव करने जा रहे हैं।

 

हमें बंदर बताने वालों की रावण रूपी लंका को जलाने आ रही है युवा वानर सेना – दुष्यंत चौटाला

– हम आंख फोड़ने में नहीं बल्कि गले लगाने में रखते है विश्वास – दुष्यंत चौटाला

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव अनिल जैन, भाजपा नेता रामपाल माजरा द्वारा जजपा के वरिष्ठ नेता  दुष्यंत चौटाला को घर फूंकने वाला बंदर बताने पर दुष्यंत चौटाला ने कहा कि भाजपा नेता मुझे बंदर कह रहे थे, तो भाजपा क्या है। हमें बंदर समझोंगे तो फिर आप रावण न बन जाना। लंका जलाने ये युवा वानर सेना बनके मैदान में उतरेंगे। जिस तरीके से प्रदेश को भाजपा ने जलाया है। भाजपा के शासनकाल में 80 लोगों गोलियों से मरे, आर्थिक तौर पर तोड़ा है, युवाओ को जो बेरोजगार किया है। ये युवा वानर सेना बनकर भाजपा की लंका को जलाने आ रही है। वे उपमंडल कार्यालय में नामांकन करने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

 

वहीं भाजपा विधायक द्वारा दोनों आंख फोड़ देने के भाषण पर दुष्यंत ने बोलते हुए कहा कि हम तोड़-फोड़ करने में नहीं बल्कि लोगों को गले लगाने वाले है। गरीब आदमी का हाथ पकड़ कर उसको ऊंचा उठाने वालों में से है। तोड़-फोड़ की फितरत भाजपा की रही है इस बात को प्रदेश का बच्चा-बच्चा जानता है। इनके नेताओं द्वारा दिए जा रहे बयानों से साफ है कि भाजपा नेता अहंकार में है। इस बार प्रदेश की जनता उनको सत्ता से बाहर करने का काम करेंगी। 

 

जजपा के घोषणा पत्र पर जजपा नेता ने कहा कि पार्टी द्वारा 16 घोषणाएं मुख्य तौर पर हरियाणा प्रदेश के लिए ऑडिट कर दी गई है और इस सोच के साथ का चाहे युवा हो, बुजर्ग हो, महिला हो, किसान हो, कमरे हो, चाहे कोई भी वर्ग हो उसको किस तरह से उबारा जाए। जो पिछले पांच सालों से बीजेपी सरकार के दौरान दबा दिया गया था। जजपा ने पार्टी ने 7 सूची जारी की है जिसमे 34 युवाओं को मौका दिया है और इस सोच के साथ मौका दिया है कि परिवर्तन की इस मुहिम में वो हमारी ताकत बनके हमारा साथ दे।

 

उन्होंने कहा कि बीजेपी के मंत्रियों, विधायकों की पांच साल में आये बढ़ने पर कहा कि मैं तो हैरान हूं कि कृषि मंत्री जो किसान की आय दुगनी करने की बात करते है शायद किसान की आय तो दुगनी नहीं कर पाए लेकिन आज एक अखबार में लिखा है कि उनकी निजी संपत्ति पांच गुणा बड़ी है, वित्त मंत्री की आय बढ़ी है तो स्टील मंत्री की पत्नी की आय दुगनी हो जाती है। ऐसा क्या फार्मूला है जो किसानों की आये तो दुगनी नहीं होती लेकिन मंत्रियों की आये दुगनी हो जाती है ये फार्मूला बताने का काम करें खट्टर सरकार। 

Leave A Reply

Your email address will not be published.

दिल्ली: भजनपुरा में कोचिंग सेंटर की इमारत गिरी, पांच छात्रों की मौत     |     भ्रम फैलाकर 2015 का विधानसभा चुनाव जीते केजरीवाल, : अमित शाह     |     मतदाता दिवस पर रैली एवं संगोष्ठी का किया गया आयोजन     |     मतदाता दिवस पर किया गया रैली एवं संगोष्ठी का आयोजन     |     हरियाणा में गौशालाएं और नंदी शालाएं घोर अवस्था की शिकार हैं?     |     शैमरॉक स्कूल के प्रांगण में सिमटा नजर आया लघु भारत, 28 राज्यों की वेशभूषा में नजर आए विद्यार्थी     |     22 साल के लड़के और 60 साल की महिला के बीच हुआ प्यार,शादी करने पर अड़े     |     रुखसाना को राष्ट्रीय प्रेरणा दूत पुरुस्कार 2020 से सम्मानित  किया जाएगा ।        |     डा.अशोक तंवर अब करेगें नई राजनीतिक पारी की शुरूआत     |     हरियाणा के सीएम ने लगाई गुहार प्राइवेट स्कूल मैनेजमेंट  सरकारी स्कूलों को अडाॅप्ट करे – मुख्यमंत्री     |    

error: Don\'t Copy
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9802153000