कांग्रेस में मची हुई है भगदड़, न तो कांग्रेस की नीति ठीक और न हीं नेताओं की नियत- लीलाराम

कांग्रेस में मची हुई है भगदड़, न तो कांग्रेस की नीति ठीक और न हीं नेताओं की नियत- लीलाराम

हरियाणा से कांग्रेस समाप्त होने की कगार पर- लीलाराम

कैथल के भाजपा प्रत्याक्षी लीलाराम ने कहा कि भाजपा पार्टी में आम व साफ छवि के लोगों को शामिल किए जाने से विपक्षी खेमे में खलबली मच हुई है,भाजपा आम लोगों की पार्टी है। विपक्षी खेमे के नकली नेताओं की नकली राजनीति को हरियाणा की जनता आने वाली 21 अक्टूबर को ख़त्म करने वाली है। आज भाजपा प्रत्याक्षी लीलाराम ने गाँवो सांघन,सैनी स्टील करनाल रोड कैथल,जनकपुरी कॉलोनी, सनसिटी , शहीद भगत सिंह कॉलोनी,ग्योंग,कठवाड़ा, जखोली अड्डा,शक्तिनगर, प्रतापगेट के साथ-साथ गांवो और शहर में दौरा किया जिसमे लोगों में काफी जोश और उत्साह के साथ समर्थन मिला है।

लीलाराम ने बताया कि हमारी बहुत अच्छी तैयारी चल रही है और लोगों में काफी जोश है उत्साह है कैथल के लोग 21 अक्टूबर का इंतजार कर रहे हैं। पत्रकारों के सवाल पूछने पर लीलाराम ने बताया कि कांग्रेस की वोट ने तो गांव में है और न ही शहर में सुरजेवाला  जीतने का सपना ले रहा जो जल्द ही टूटने वाला है। भारतीय जनता पार्टी हरियाणा के 90 के 90 हल्को में पूरी तैयारी के साथ प्रचार-प्रसार कर रही है लीलाराम ने अमित शाह की कैथल रैली पर बोलते हुए कहा कि ग्रह मंत्री अमित शाह के हाथ में तो जादू है जो पूरी की पूरी स्टेट को बदलने का इरादा रखते हैं कैथल की जनता अमित शाह  के आने का इंतजार कर रही हैं और विचार सुनने को तैयार बैठी हैं। आज कांग्रेस में भगदड़ मच गई है क्योंकि कांग्रेस के साथियो ने देख लिया है कि न तो कांग्रेस की नीति ठीक है और न हीं नेताओं की नियत ठीक है इसलिए वह आपस में लड़ रहे हैं,बड़े नेता छोटे नेताओं का अपमान कर रहे हैं इसलिए आज कांग्रेस समाप्त होने की कगार पर है। बीजेपी पार्टी में हर कार्यकर्ता को मान-सम्मान मिलता है क्योंकि भारतीय जनता पार्टी आम लोगों की पार्टी है।

लीला राम ने बताया कि गांव और शहर का आपस में कंपटीशन है शहर वाले कह रहे हैं कि हम गांवो वालो से ज्यादा वोट बीजेपी को देंगे और गाँवो वाले कह रहे हैं कि हम शहर से ज्यादा वोट बीजेपी को देंगे गांव और शहर में कशमकश बना हुआ है। कैथल करनाल रोड पर सैनी स्टील स्टाइल के विजय सैनी ने बताया कि स्वस्थ भारत की शुरुआत करते हुए आज हमने लीलाराम को सेब से तोला और आने वाली 21 अक्टूबर को कैथल की जनता कमल पर बटन दबाकर भारी मतों से जितने का काम करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »
%d bloggers like this: