निर्दलीय रणधीर कापड़ीवास का तीखा बयान,राव की मूंछ उखड़ेगी या बचेगी, यह भविष्य बताएगा

निर्दलीय रणधीर कापड़ीवास का तीखा बयान,राव की मूंछ उखड़ेगी या बचेगी, यह भविष्य बताएगा

रेवाड़ी।
विधानसभा चुनाव प्रचार अभियान अब तेज गति पकड़ने लगा है और हरियाणा विधानसभा की रेवाड़ी अब हाॅट सीट बन गई है, जिसे लिए लगभग रोजाना नेताओं की गर्मागर्म बयानबाजी आ रही है। शनिवार को भाजपा के टिकट आवंटन से नाराज होकर निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव मैदान में कूदे रणधीर सिंह कापड़ीवास ने रेवाड़ी विस क्षेत्र की जनात के भारी समर्थन के लिए उनका आभार जताते हुए आज नया बयान दिया। उन्होंने कहा कि 21 अक्तूबर के विधानसभा के मतदान के दिन यह तय होगा कि केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत की की मूंछ उखड़ेंगी या बचेंगी, यह तो भविष्य बताएगा। उन्होंने कहा कि रेवाड़ी विस क्षेत्र में मेरे बढ़ते जनाधार को देखकर राव पूरी तरह घबरा गए हैं। कमल के फूल पर अब ट्रक भारी पड़ने लगा है।
शुक्रवार को रेवाड़ी के कटला बाजार में आरती राव ने अपनी पहली जनसभा कर बीजेपी प्रत्याशी सुनील मूसेपुर के लिए वोट मांगने का कार्य किया परंतु आरती राव ने जनता के सामने सन 2014 में व 2019 में अपनी टिकट कट जाने का दर्द भी बयां किया, उक्त विचार निर्दलीय प्रत्याशी व निर्दलीय प्रत्याशी रणधीर कापड़ीवास ने आज जीतपुरा, रोजका, फदनी, बालियर खुर्द, बुढाणा, बुढानी, रामगढ़, भगवानपुर, खेड़ी, खलील पुरी, कालाका व उत्तम नगर में व्यक्त किये। इस दौरान उन्होंने कहा कि राव इंदरजीत सिंह का मुकाबला सीधा-सीधा रेवाड़ी की जनता के साथ है। जनता का ट्रक के प्रति रुझान देख राव ने अपने प्रत्याशी की बचाने के लिए प्रचार में खुद पूरा जोर लगा रखा है।
उनहोंने कहा कि इसके बावजूद भी उन्होंने अपनी पुत्री आरती राव को सुनील के लिए वोट मांगने के लिए मांगने पर मजबूर कर दिया है। ऐसा लगता है कि यह सीट अब उनकी प्रतिष्ठा की सीट बन चुकी है। राव अपनी मूंछ बचाने के लिए कुछ भी कर सकते हैं मगर यह तो समय ही बताएगा कि राव की मूंछ बचेगी या उखड़ जाएगी। रेवाड़ी की जनता ने अब पूरा मन बना लिया है व यह चुनाव अब एक तरफा होता जा रहा है। भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा भी सुनील के पक्ष में आए मगर बीजेपी के मुख्य कार्यकर्ताओं ने वहां न पहुंच कर अप्रत्यक्ष रूप से अपना रोष व्यक्त कर दिया है। निश्चित रूप से अब असत्य पर सत्य की जीत होगी। शुक्रवार शाम को विधायक कापड़ीवास ने अग्रसैन चोक से गोकल गेट तक रोड़ शो भी किया। दुकानदारों ने विधायक कापड़ीवास का फूल मालाओं से भारी स्वागत किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »
%d bloggers like this: