पिहोवा -तीन नाबालिग बच्चे अचानक गुम, अनहोनी आशंका के चलते परिजन व शहरवासी परेशान

पिहोवा -तीन नाबालिग बच्चे अचानक गुम, अनहोनी आशंका के चलते परिजन व शहरवासी परेशान(Pihowa – Three minor children suddenly lost, untoward apprehension)

पुलिस द्वारा तीनों बच्चों की तलाश के लिए टीमें गठित कर भेजा गया

पिहोवा 30 अक्टूबर (अटल हिन्द/पृथ्वी सिंह)  :-

बीते मंगलवार को शाम के समय फोर मरला कालोनी पिहोवा के रहने वाले तीन नाबालिग लडक़े अचानक बिना बताए घर से लापता हो गए, जिससे परिवारजन बहुत ही परेशान है और जब शहरवासियों बच्चों की गुमशुदगी मामले बारे पता चला तो सभी सकते में आ गए। शहरवासियों के बीच भय की लहर है और बच्चों की तलाश के लिए परिवारजनों से मिलकर जानकारी ले रहे हैं।  परिवारजनों ने  इसकी सूचना पुलिस को दी है और पुलिस द्वारा बच्चों की तलाश की जा रही है। लेकिन 20 घण्टे बीत जाने के बाद अभी तक बच्चे नहीं मिले। मिली जानकारी अनुसार माहिर धवन 15 वर्ष, भविष्य तनेजा 13 वर्ष, लक्ष्य वर्मा 13 वर्ष जो कि दसवीं तथा सातवीं कक्षा में निजी स्कूलों में पढ़ते हैं घर से खेलने गए थे जब काफी समय तक वापिस घर नहीं पहुंचे तो परिजनों को चिंता हुई और उन्होने बच्चों की तलाश की । पुलिस को तुरंत रहस्यमयी हालत में नाबालिग बच्चों के गुम होने की सूचना दी गयी और सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आ गयी।

समाचार लिखे जाने तक जो जानकारी सामने आईं है उसके अनुसार यहां से तीनों बच्चे बस द्वारा करनाल पहुंचे है, लेकिन अभी तक उससे आगे कोई जानकारी नहीं मिल पाई। बच्चों की तलाश को लेकर परिजन व काफी संख्या में शहरवासी चौकी पिहोवा में बैठे हुए हैं । मामले की सूचना मिलते ही भाजपा विधायक संदीप सिंह पुलिस चौंकी पहुंचे और उन्होंने एस.एच.ओ. व चौंकी इंचार्ज से मामले की पूरी जानकारी ली और बच्चों की तलाश के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिए। उन्होंने परिजनों व शहरवासियों से मिलकर उन्हें ढांढस बंधाया और हरसम्भव सहायता के लिए भी आश्वासन दिया। पुलिस द्वारा बच्चों की तलाश में टीमें गठित कर बच्चों की तलाश की जा रही ओर आश्वासन दिया कि वह अपने प्रयासों से बच्चों को बरामद कर लेंगे। इस मौके पर प्रधान अशोक सिंगला, पार्षद रामधारी शर्मा, पार्षद पम्मा, पार्षद पम्मा, पूर्व प्रधान अनिल धवन, अक्षय नंदा, पार्षद जगदीश तनेजा, ठाकुर दास, चरनजीत, संजय तनेजा, एस.एच.ओ. मलकीत सिंह, चौंकी इंचार्ज प्रदीप कुमार , मुकेश पूरी आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »
%d bloggers like this: