फरीदाबाद में बड़ी घटना : सेक्टर-7 में पति-पत्नी, बेटी व दामाद की चाकू मारकर हत्या।

फरीदाबाद में बड़ी घटना : सेक्टर-7 में पति-पत्नी, बेटी व दामाद की चाकू मारकर हत्या। सेक्टर-7ए में रहता था डॉ.प्रवीन मेंहदीरत्ता का परिवार। डॉ.प्रवीन मेहंदीरत्ता 58 वर्षीय, पत्नी सुदेश, दामाद सौरभ कटारिया निवासी मेरठ, बेटी प्रियंका कटारिया की चाकुओं से गोदकर हत्या। डॉ.प्रवीन मेहंदीरत्ता एक्सरे क्लीनिक चलाते थे। डॉक्टर की क्लीनिक पर नीचे हुई हत्या।

योगेश गर्ग की रिपोर्ट

बाकी तीनों की कमरे में हुई हत्या। बेटा दर्पण है इंजीनियरिंग, गुरुग्राम में रहता था। आज दिन भर जब क्लीनिक नहीं खुला और पड़ोसियों ने डॉक्टर को किया फोन, तो फोन न उठने पर गुरुग्राम में बेटे दर्पण को किया सूचित। दर्पण ने अब आकर देखा, तो सभी पड़े थे लहूलुहान। मौके पर पुलिस अधिकारी पहुंचे।

फरीदाबाद में दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है। फरीदाबाद के सेक्टर-7ए में पति-पत्नी, बेटी व दामाद की चाकू से गोद कर हत्या कर दी गई। वारदात को अंजाम देकर बदमाश फरार होने में कामयाब रहे। डॉ.प्रवीन मेहंदीरत्ता एक्सरे क्लीनिक चलाते थे। जानकारी के मुताबिक डॉक्टर की डॉ.प्रवीन मेहंदीरत्ता की हत्या क्लीनिक पर नीचे हुई। बाकी तीन लोगों की हत्या कमरे में हुई।
मृतकों के नाम की पहचान डॉ.प्रवीन मेहंदीरत्ता (58 वर्ष) पत्नी सुदेश, सौरभ कटारिया निवासी मेरठ और बेटी प्रियंका कटारिया के रुप में हुई है।
बताया जा रहा है कि शनिवार को दिन भर जब क्लीनिक नहीं खुला और पड़ोसियों ने डॉक्टर को फोन किया तो उन्होंने रिसीव नहीं किया। फोन रिसीव नहीं होने पर लोगों ने गुरुग्राम रह रहे डॉ.प्रवीन मेहंदीरत्ता के बेटे दर्पण को फोन किया। जब बेटे ने गुरुग्राम से आकर देखा तो उसके होश उड़ गए। दर्पण ने देखा कि परिवार के सभी लोग लहूलुहान पड़े हैं। मामले की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »
%d bloggers like this: