लड़की से दुष्कर्म के बने 66 विडियो, लड़की को नशे की गोलियां खिलाकर गैंगरेप फ़िर ब्लैकमेलिंग

दुष्कर्म के बने 66 विडियो, लड़की को नशे की गोलियां खिलाकर गैंगरेप फ़िर ब्लैकमेलिंग

 

सीकर (राजस्थान )(अटल हिन्द संवाददाता )

फर्स्ट ईयर में पढ़ने वाली एक लड़की को जबरदस्ती होटल में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने आरोपी लड़के के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पीड़ित लड़की का आरोप है कि खिरोड़ झुंझुनू का रहने वाले सुरेश उर्फ आसिफ ने होटल में ले जाकर नशे की गोलियां खिला कर अपने दोस्तों के साथ कई बार दुष्कर्म किया. वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल कर जान से मारने की धमकी भी दी. यह सनसनीखेज मामला सीकर के उद्योग नगर थाने का है.

लड़की को इस मामले की जानकारी तब लगी जब लड़के ने वीडियो क्लिप और फोटो दिखाकर उसे डराना धमकाना शुरू कर दिया. उससे कई बार रुपये भी लिए. उद्योग नगर थाना अधिकारी वीरेंद्र शर्मा ने बताया कि शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पुलिस ने बताया की पीड़ित लड़की सीकर में बी. कॉम. फर्स्ट ईयर की पढ़ाई करने वाली है. वह बस में आती जाती थी. इसी दौरान उसकी एक लड़के से मुलाकात हुई. उससे बात शुरू हुई उसने अपना नाम सुरेश बताया. बाद में जबरदस्ती होटल में ले गया और दोस्तों के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. इस आधार पर उसे ब्लैकमेल करता रहा और उससे 25,000 रुपये भी ले गया.

लड़की ने आसिफ के साथ एक महिला का नाम भी पूरे षडयंत्र में बताया है. उसी महिला ने पीडिता को धमकाया और गांव के स्टैंड पर आकर उससे कई बार रुपये भी लिए. सुरेश उर्फ आसिफ भी बस में गांव से आता-जाता था. लड़की ने बताया कि सुरेश ने एक दिन उसके मोबाइल पर फोन किया. सुरेश ने दोस्ती के लिए कहा तो लड़की ने इंकार कर दिया.

कुछ दिनों बाद उसने सीकर में एक पेट्रोल पंप के पास बुलाया और सफेद रंग की बोलेरो खड़ी थी. उसमें एक महिला व अन्य व्यक्ति बैठे थे. लड़की का आरोप है कि वह इस गाड़ी में जबरदस्ती बैठाकर बाईपास के पास एक होटल में ले गया. यहां पर नशे की गोलियां देकर सुरेश और उसके दोस्तों ने उसके साथ दुष्कर्म किया और उसका वीडियो बना लिए. इसके बाद सुरेश ने उसे मोबाइल में वीडियो भेजा और ब्लैकमेल किया. इस तरह उसके दुष्कर्म के 66 विडियो बने.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »
%d bloggers like this: