बागियों से भाजपा को बड़ा खतरा देख डैमेज कंट्रोल में जुटी हरियाणा भाजपा

बागियों से भाजपा को बड़ा खतरा देख डैमेज कंट्रोल में जुटी हरियाणा भाजपा
फरीदाबाद(अटल हिन्द /योगेश गर्ग)  सोमवार टिकट वितरण के बाद लगभग एक दो दर्जन सीटों पर जिस तरह से भाजपा नेताओं ने बगावत शुरू कर दी है उसे देख हरियाणा  भाजपा की नींद उड़ गई है और ऐसी ही बगावत जारी रही तो इन दो दर्जन सीटों में कम से कम 10 सीटें भाजपा को गंवानी पड़ सकती हैं। बगावत देख भाजपा अब डैमेज कंट्रोल में जुट गई है। कल रात्रि दिल्ली में प्रदेश चुनाव प्रभारी केंद्रीय मंत्री नरेंद्र तोमर की अध्यक्षता में बैठक हुई। इसमें सीएम मनोहर लाल, प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला, प्रदेश प्रभारी अनिल जैन इत्यादि शामिल रहे। बैठक में असंतुष्टों को मनाने पर लंबा मंथन हुआ।
फरीदाबाद की बात करें तो यहाँ होडल, हथीन, पृथला, एनआईटी, फरीदाबाद जैसी सीटों पर बगावत दिख रही है। होडल में टिकट कटने से पूर्व प्रत्याशी राम रतन नाराज हैं। फरीदाबाद में विपुल गोयल के समर्थकों ने भी नाराजगी जताई है। हथीन में टिकट न मिलने से पूर्व इनेलो विधायक केहर सिंह रावत खफा हैं। पृथला में टिकट कटने पर भाजपा के पिछली बार के प्रत्याशी नयनपाल रावत भी बागी हो गए हैं।

बल्लभगढ़ में कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुईं शरदा राठौर टिकट न मिलने पर निराश हैं। एनआईटी में पूर्व प्रत्याशी यशबीर डागर के कार्यकर्त्ता बगावत का सन्देश दे रहे हैं।  अब भाजपा इन नेताओं को कैसे मनाती है ये तो वक्त की बताएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »
%d bloggers like this: