AtalHind
कैथल टॉप न्यूज़ हरियाणा

बलवान कोटड़ा पर केस दर्ज

बलवान कोटड़ा पर केस दर्ज


कैथल (अटल हिन्द ब्यूरो )
मारपीट करने व जान से मारने की धमकी देने के मामले में सिविल लाइन थाना में जजपा के किसान सैल के जिला अध्यक्ष व पूर्व में रहे जाट संस्था के प्रधान दलशेर सिंह उर्फ बलवान कोटड़ा, बलबीर पुत्र सिंगारा व विकास व अन्य के खिलाफ केस दर्ज हुआ है। शिकायत कर्ता सोनू निवासी क्योड़क ने दी शिकायत में बताया कि 5 जून 2022 को वह अपने नवनिर्मित शौरुम पर मजदूरों के साथ कार्य कर रहा था। उसी दौरान सफेद रंग की गाडी में सवार दलशेर उर्फ बलवान निवासी कोटडा, बलबीर पुत्र सिंगारा गांव प्यौदा , विकाश पुत्र बलदेवा निवासी गांव नीमवाला (राजौंद ) व एक और अन्य व्यक्ति जो गाडी मे मौजूद था। गाड़ी कैथल से करनाल की तरफ जा रही थी, उस गाड़ी के पीछे लगभग 10-12 मोटरसाइकिलों पर लगभग 20-25 युवा लड़के अपने मुंह पर काले रंग के पट्टे बांधे हुए व हाथों में तेजधार हथियार व पिस्तौल लिए हुए थे।

एक बाइक सवार युवक बलवान कोटड़ा की गाड़ी के पास आकर रुका तभी बलवान कोटडा ने उस युवक को पिस्तौल देकर उसकी तरफ इशारा करके उसे मारने के लिए भेज दिया। उस युवक के साथ अन्य 10-15 नकाब पोश युवा उसे मारने के लिए मेरे शोरुम मे घुस गए। उनमें से एक युवक ने पिस्तौल उसकी छाती पर तानी व चलाने की काोशिश की वो किसी कारणवंश नहीं चल पाई। उसने वहां पर मौजूद युवकों को धक्का मारकर अपनी जान बचाने के लिए पड़ोस मे बने केडी केला स्टोर मे घुसकर बचना चाहा। लेकिन युवक उसका पीछा करते हुए व जान से मारने का ललकारा देते हुए केडी केला स्टोर में घुस गए व गंडासियो से उस पर कातीलाना हमला कर दिया। जिस दौरान उसके सिर में गहरी गंडासी लगी और खून बहने लगा। बहते खुन को देखकर वह घबरा गया और जमीन पर गिर गया। उसी दौरान हमला करने वाले युवकों ने उसे मृत समझ कर उसके लवर की जेब से लगभग 12000 रुपये व अन्य कुछ जरूरी कागजात निकाल लिए। जैसे ही उसे होश आया वह के डी केला स्टोर से बाहर करनाल रोड पर निकला। उसने शोरुम का स्टर देखा तो टूटा पडा था। उसी दौरान गुप्त सूचना मिलने पर पुलिस की 112 वाली गाड़ी वहां पहुंची और उसे उसी गाडी में बैठाकर जिला नागरिक अस्पताल में दाखिल करवा दिया। इस मामले में पुलिस ने धारा 148, 149, 323 व 506 के तहत केस दर्ज कर लिया है।

Advertisement

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Related posts

महिला की हत्याकर फांसी के फंदे पर लटकाने का आरोप

admin

क्या सरकार के खिलाफ बोलने पर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज किया जा सकता है?-प्रदीप रापडिया

admin

खोलना चाहते हो हर-हित स्टोर देरी क्यों करो  आवेदन, 50 से अधिक कंपनियों की खाद्य सामग्री होगी उपलब्ध

admin

Leave a Comment

%d bloggers like this:
URL